हाथरस केस: पुलिस एक्शन में कार्यकर्ता घायल, राहुल-प्रियंका ने भेजा अस्पताल

Smart News Team, Last updated: Sun, 4th Oct 2020, 11:33 AM IST
  • कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी हाथरस गैंगरेप केस को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. योगी सरकार द्वारा इजाजत मिलने के बाद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से मिलने के लिए हाथरस पहुंचे हैं.
हाथरस केस: पुलिस एक्शन में कार्यकर्ता घायल, राहुल-प्रियंका ने भेजा अस्पताल.

लखनऊ: हाथरस गैंगरेप केस को लेकर सियासत अपने चरम पर है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा हाथरस में हैं. वो यहां पर गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से मुलाकात कर रहे हैं. हालांकि इन सबके बीच राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने कुछ ऐसा किया है जो सराहनीय है. दरअसल राहुल गांधी ने पुलिस कार्यवाही में घायल हुए कांग्रेस कार्यकर्ता को अस्पताल पहुंचाया और उसकी मदद की.

कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस घटना का पूरा वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो पोस्ट करने के साथ ही कैप्शन में लिखा है कि जब श्री राहुल गांधी और श्रीमती प्रियंका गांधी ने देखा कि एक कार्यकर्ता पुलिसिया दमन में घायल हो गया है. तो तुरंत दोनों नेताओं ने उसका हालचाल जाना और इलाज के लिए गाड़ी में अपना साथ बिठा लिया लिया. पोस्ट किए गए इस वीडियो में बड़ी संख्या में पुलिस कर्मी और मीडिया कर्मी के साथ कांग्रेस कर्यकर्ता भी नजर आ रहे हैं.

राहुल, प्रियंका को हाथरस जाने की इजाजत, पीड़ित परिवार से मिलने नोएडा से निकले

बता दें राहुल गांधी और प्रियंका गांधी समेत 5 लोगों को योगी सरकार की तरफ से हाथरस जाने की इजाजत मिली है. प्रशासन ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को हाथरस जाने और पीड़िता के परिवार से मिने की मंजूरी कुछ शर्तों पर दी है. जिनमें मास्क लगाना और कोरोना संबंधी प्रोटोकॉल पालन करना जरूरी होगा. मालूम हो कि आज दिल्ली से हाथरस जाने के लिए राहुल गांधी पूरी तैयारी के साथ निकले थे. पीड़िता के गांव में भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें