हाथरस गैंगरेप केस: CM अरविंद केजरीवाल का ट्वीट, कहा- सरकारों के लिए शर्म की बात

Smart News Team, Last updated: Tue, 29th Sep 2020, 3:05 PM IST
  • हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत के बाद दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है. इससे पहले यूपी में कांग्रेस, सपा और बसपा प्रमुख भी मामले को लेकर ट्वीट कर चुकें हैं.
CM अरविंद केजरीवाल का ट्वीट, कहा- सरकारों के लिए शर्म की बात

लखनऊ. हाथरस गैंगरेप मामले में दिल्ली एम्स में पीड़िता की मौत के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है. अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा है कि हाथरस की पीड़िता की मौत पूरे समाज, देश और सभी सरकारों के लिए शर्म की बात है. बड़े दुख की बात है कि इतनी बेटियों के साथ दुष्कर्म हो रहे हैं और हम अपनी बेटियों को सुरक्षा नहीं दे पा रहे. उन्होंने कहा कि दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा मिलनी चाहिए.

बता दें, इससे पहले यूपी में कांग्रेस, सपा और बसपा ने योगी सरकार पर निशाना साधा. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर दो ट्वीट के जरिए निशाना साध. उन्होंने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था हद से ज्यादा बिगड़ चुकी है. महिलाओं की सुरक्षा का नाम-ओ-निशान नहीं है. अपराधी खुले आम अपराध कर रहे हैं. 

हाथरस गैंग रेप हंगामा: योगी सरकार ने शुरू किया बेटियों के लिए ऑपरेशन शक्ति

आगे उन्होंने कहा कि हाथरस में हैवानियत झेलने वाली दलित बच्ची ने सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया है. दो हफ्ते तक वह अस्पतालों में जिंदगी और मौत से जूझती रही. हाथरस, शाहजहांपुर और गोरखपुर में एक के बाद एक रेप की घटनाओं ने राज्य को हिला दिया है.

यूपी की पूर्व सीएम और बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने हाथरस गैंगरेप पीडि़ता की मौत पर संवेदना व्यक्त की. मायावती ने प्रदेश सरकार से हाथरस गैंगरेप के पीड़ित परिवार की मदद करने की मांग की. उन्होंने कहा कि यूपी के हाथरस में गैंगरेप के बाद दलित पीड़िता की आज हुई मौत की खबर अति-दुःखद. सरकार पीड़ित परिवार की हर संभव सहायता करे व फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर अपराधियों को जल्द सजा सुनिश्चित करे, बीएसपी की यह माँग.

हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत पर विपक्ष ने साधा योगी सरकार पर निशाना

यूपी में सामाजवादी पार्टी ने भी योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में जंगलराज कायम हो चुका है. यूपी की भाजपा सरकार में बेटीयों पर अत्याचार कब तक? सामाजवादी पार्टी के अधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर कहा गया कि हाथरस में हैवानियत का शिकार दलित बेटी की अस्पताल में हालत बेहद नाजुक है. पुलिस प्रशासन ने आरोपियों के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई क्यों नहीं की? प्रदेश में जंगलराज कायम हो चुका है. सामाजवादी पार्टी ने भी आरोपियों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की मांग की है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें