हाथरस गैंगरेप: मायावती का UP सरकार पर निशाना, कहा- कानून नहीं गुंडों का राज

Smart News Team, Last updated: 01/10/2020 01:39 PM IST
  • हाथरस गैंगरेप पर बसपा प्रमुख मायावती ने यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि बीजेपी राज में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. उन्होंने यूपी सरकार के लिए कहा कि हर तरह जंगलराज फैला है. 
हाथरस गैंगरेप: मायावती का UP सरकार पर निशाना- BJP राज में बेटियां सुरक्षित नहीं

लखनऊ. हाथरस गैंग रेप मामले पर मायावती ने यूपी सरकार पर सवाल उठाए हैं. बसपा सुप्रीमो मायावती ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार के लिए कहा कि हर तरफ प्रदेश में जंगलराज फैला है. उनका आरोप है कि बीजेपी राज में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. मायावती ने हाल ही में बलरामपुर और हाथरस की रेप की घटना पर सरकार पर निशाना साधा है. 

उन्होंने कहा कि दोनों मामलों ने झकझोर दिया है. यूपी सरकार के लिए कहा कि कानून व्यवस्था के नाम पर फरमान जारी हो रहे हैं. प्रदेश में हर तरफ जंगलराज है. यूपी के ज्यादातर जिलों में ऐसी वारदातें हो रही हैं. उन्होंने यूपी सरकार की मुख्तार अंसारी पर हो रही कार्रवाई को लेकर कहा कि यूपी में सिर्फ मकान तोड़े जा रहे हैं. विपक्ष को न्याय दिलाने के लिए सड़क पर उतरना पड़ा. यूपी में कानून नहीं गुंडों का राज है.

गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से SIT ने की बात, हाथरस में 144 लागू, बॉर्डर सील

इससे पहले भी मायावती ने योगी सरकार पर हाथरस रेप केस को लेकर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि उत्तर प्रदेश हाथरस में एक दलित लड़की को पहले बुरी तरह से पीटा गया, फिर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया, जो अति-शर्मनाक व अति-निन्दनीय जबकि अन्य समाज की बहन-बेटियां भी अब प्रदेश में सुरक्षित नहीं हैं. सरकार इस ओर जरूर ध्यान दे, बसपा की यह मांग है.

हाथरस गैंगरेप: लड़की के परिवार से मिलने जाएंगे राहुल और प्रियंका, बॉर्डर हुए सील

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें