हाथरस जा रहे प्रियंका, राहुल अरेस्ट, कांग्रेसियों पर लाठी चली, कई नेताओं को चोट

Smart News Team, Last updated: 03/10/2020 08:07 PM IST
हाथरस जा रहे राहुल गांधी पर यूपी पुलिस लाठी चार्ज किया जिसमें उन्हें चोट आई है. साथ में कुछ अन्य कांग्रेसी नेताओं को भी चोट आई. राहुल गांधी ने भी इस पर ट्वीट किया है की दुख के समय अपने लोगों का साथ नहीं छोड़ा जाता, यूपी में जंगलराज है की शोक में पड़े लोगों से मिलना भी सरकार को डरा देता है, इतना भी मत डरो.
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी

लखनऊ. हाथरस रेप के बाद कांग्रेस के नेता राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रेप पीड़िता के परिवार से मिलने हाथरस जा रहे थे लेकिन पुलिस ने उन्हे रास्ते में ही गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि इस दौरान काफी हँगामा भी हुआ जिसमें पुलिस ने लाठी चार्ज किया जिसमें राहुल गांधी को चोट आई है. साथ में कुछ अन्य कांग्रेसी नेताओं को भी चोट आई.  

उत्तर प्रदेश पुलिस ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को यमुना एक्सप्रेस से अपने साथ ले गई है. इसकी जानकारी कांग्रेस पार्टी ने अपने ओफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके दी है.

राहुल गांधी ने भी इस पर ट्वीट किया है की दुख के समय अपने लोगों का साथ नहीं छोड़ा जाता, यूपी में जंगलराज है की शोक में पड़े लोगों से मिलना भी सरकार को डरा देता है, इतना भी मत डरो, मुख्यमंत्री महोदय!.

इस पर प्रियंका गांधी ने कहा है, हाथरस जाने से हमें रोका. राहुल जी के साथ हम सब पैदल निकले तो बारबार हमें रोका गया, बर्बर ढंग से लाठियाँ चलाईं. कई कार्यकर्ता घायल हैं. मगर हमारा इरादा पक्का है. एक अहंकारी सरकार की लाठियाँ हमें रोक नहीं सकतीं. काश यही लाठियाँ, यही पुलिस हाथरस की दलित बेटी की रक्षा में खड़ी होती.

 

हाथरस में एक 19 वर्षीय दलित लड़की से बलात्कार के बाद मौत की घटना सामने आने के बाद पूरे देश में मृतक को न्याय दिलाने की मांग ज़ोर पकड़ चुकी है. हाल ही में उत्तर प्रदेश पुलिस ने बिना परिवार को बताए पीड़िता का अंतिम संस्कार कर दिया था. जिसके बाद से सरकार के खिलाफ विपक्ष कड़ा विरोध प्रदर्शन कर रहा है. 

हाथरस जाते राहुल, प्रियंका को नोएडा में अरेस्ट के बाद छोड़ा, गेस्ट हाउस से निकले

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें