हाथरस जाने से पहले देर रात कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू घर में नजरबंद

Smart News Team, Last updated: 03/10/2020 12:48 PM IST
  • इस पर अजय कुमार ने कहा है मुझे घर में नजरबंद कर दिया गया है। राज्य सरकार क्या छिपाने की कोशिश कर रही है? वह किससे बचना चाहती है? आज उत्तर प्रदेश में महिलाएं असुरक्षित हैं. राज्य में अराजकता है.
उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लु 

लखनऊ. यूपी कांग्रेस के प्रमुख अजय कुमार लल्लू को प्रशासन के नजरबंद कर दिया है। हाथरस रेप मामले में विपक्ष का हल्लाबोल तो दूसरी तरफ प्रशासन भी सख्त रुख अख़्तियार किए हुए है. जानकारी मिल रही है कि अजय कुमार लल्लू हाथरस जाने वाले थे लेकिन रात को उन्हें नजरबंद कर दिया गया. इसकी जानकारी आईएनए ने ट्वीट करते हुए दी है. इस पर अजय कुमार ने कहा है मुझे घर में नजरबंद कर दिया गया है. राज्य सरकार क्या छिपाने की कोशिश कर रही है? वह किससे बचना चाहती है? आज उत्तर प्रदेश में महिलाएं असुरक्षित हैं. राज्य में अराजकता है. 

अजय लल्लू ने पुलिस की इस कार्रवाई पर नाराजगी जताते हुए कहा  है कहा है आखिर हाथरस रेप मामले में किसे बचाया जा रहा है, सरकार क्या ऐसा छुपाना चाह रही है. साथ ही खबर मिल रही है कि अब हाथरस पीड़िता के गांव में जाने की अनुमति मीडिया को दे दी गई है. हाथरस एसडीएम ने मामले कि जानकारी दी हैं कि एसआईटी  की जांच पूरी हो गई है इसलिए अब मीडिया को गाँव में जाने की अनुमति है लेकिन धारा 144 अभी लगी हुई है. सिर्फ मीडिया को गाँव में दाखिल होने की इजाजत दी गई है.

 

खबर मिल रही है कि एसीएस गृह अवनीश अवस्थी और डीजीपी एचसी अवस्थी आज हाथरस के गांव का दौरा करेंगे. इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में कार्रवाई करते एसपी सहित पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. आज सुबह तक मीडिया की गाँव में अनुमति पर रोक थी जिसे जिसे अब हटा लिया गया है. सूचना है कि आज करीब दस बजे मीडिया को गांव में जाने की अनुमति मिली है.

हाथरस मामला: योगी सरकार पर भड़का विपक्ष, कहा- नैतिक रूप से भ्रष्ट है सरकार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें