हाथरस कांड की जांच 10 दिसंबर तक पूरी होने की उम्मीद

Smart News Team, Last updated: Thu, 26th Nov 2020, 3:07 PM IST
  • हाथरस मामले में बुधवार को हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच के समक्ष हुई सुनवाई में न्यायालय द्वारा पूछे जाने पर सीबीआई की ओर से 10 दिसंबर तक जांच पूरी होने की उम्मीद जताई गई.
लखनऊ हाईकोर्ट

लखनऊ: हाथरस मामले में बुधवार को हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच के समक्ष हुई सुनवाई में सीबीआई ने अब तक की जांच की स्टेटस रिपोर्ट पेश की. न्यायालय द्वारा पूछे जाने पर सीबीआई की ओर से 10 दिसंबर तक जांच पूरी होने की उम्मीद जताई गई.

वहीं, राज्य सरकार ने डीएम हाथरस का मजबूती के साथ बचाव करते हुए उन्हें न हटाए जाने पर सफाई पेश की. हालांकि न्यायालय ने इससे असंतुष्टि भी जताई हैं. न्यायालय ने अपना आदेश सुरक्षित कर लिया है. अगली सुनवाई के लिए 16 दिसंबर की तिथि तय की है. अगली सुनवाई पर पीड़िता के अंतिम संस्कार के मुद्दे पर प्रस्तावित गाइडलाइन पर और विचार-विमर्श करने का आदेश भी दिया है.

विकास दुबे के भाई पर मुकदमा दर्ज, SIT ने पकड़ा झूठ

यह आदेश न्यायमूर्ति पंकज मित्तल और न्यायमूर्ति राजन रॉय की खंडपीठ ने मामले में स्वत: संज्ञान द्वारा टाइटिल से दर्ज जनहित याचिका पर पारित किया. न्यायालय ने उनसे पूछा कि जांच कब तक पूरी होने की उम्मीद की जा सकती है. इस पर अधिवक्ता का कहना था कि 10 दिसंबर तक जांच पूरी होने की संभावना है.

CM योगी की UP पुलिस को हिदायत, गाइडलाइन के नाम पर शादी में तंग करने पर कार्रवाई

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें