लखनऊ: आत्मदाह की कोशिश के बाद हजरतगंज में औरतों की कड़ी पुलिस चेकिंग

Smart News Team, Last updated: 13/10/2020 04:37 PM IST
  • लखनऊ विधानसभा में महिला के आत्मदाह करने की कोशिश के बाद पुलिस ने हजरतगंज में सख्ती दिखाई. हजरतगंज में पुलिस महिलाओं को पकड़कर उनके सामान की जांच कर रही हैं. पानी और कोल्ड ड्रिंक की बोतल मिलने पर उसे सड़क पर डालकर चेक किया जा रहा है.
लखनऊ विधानसभा के बाहर महिला के आत्मदाह करने की घटना के बाद हजरतगंज में पुलिस महिलाओं को पकड़कर जांच कर रही है.

लखनऊ. लखनऊ विधानसभा के सामने महिला के आत्मदाह करने की कोशिश और फीस माफी के प्रदर्शन के बाद पुलिस की सख्ती बढ़ गई है. हजरतगंज में पुलिस महिलाओं पर सख्ती कर रही हैं. पुलिस पैदल चल रहीं महिलाओं को पकड़कर उनके सामान की जांच कर रही है. उनमें से किसी के पास किसी भी प्रकार की बोतल मिलती तो उसे सड़क पर फैलाकर चेक किया जा रहा है. आपको बता दें कि मंगलवार को विधानसभा के सामने एक महिला ने खुद को अगा लगा ली. 

हजरतगंज में पुलिस की इस सख्ती से महिलाओं का सड़क पर चलना मुश्किल हो रहा है. शक होने पर पुलिस किसी भी महिला को पकड़कर चेक कर रही है. पुलिस पानी की बोतल तक को भी चेक कर रही है. पुलिस की कड़ाई मंगलवार को विधानसभा के बाहर एक महिला के आत्मदाह की कोशिश के बाद हुई है.

लखनऊ में विधानसभा के बाहर महिला ने खुद को आग लगाई, अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

आपको बता दें कि मंगलवार को लखनऊ विधानसभा के बाहर एक महिला ने खुद को आग लगा ली. बताया जा रहा है कि आत्मदाह की कोशिश करने वाली महिला महाराजगंज की रहने वाली है. उसने अपने उपर केरोसिन डालकर खुद का जला लिया. महिला का काफी शरीर जल चुका है. पुलिस ने महिला को तुरंत सिविल अस्पताल में भर्ती कराया. महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है.

लखनऊ एयरपोर्ट पर 16 लाख की विदेशी सिगरेट पकड़ी, दुबई से यात्री छुपाकर लाए

सिविल अस्पताल के डाॅ. सीएमएस डाॅ. एसके नंदा ने कहा कि महिला का शरीर नब्बे फीसदी जल चुका है. डाॅक्टरों की टीम महिला को बचाने में लगी हुई हैं. आत्मदाह की घटना पर डीसीपी सेंट्रल सोमेने वर्मा ने कहा कि शुरूआती जांच हो रही है. जिसके बाद मामले की तह तक पहुंचा जाएगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें