CM योगी के निर्देश- कोरोना वैक्सीन का सुरक्षित स्टोरेज और रखरखाव हो

Smart News Team, Last updated: Sat, 19th Dec 2020, 6:30 PM IST
  • मुख्यमंत्री योगी ने निर्देश दिया कि वैक्सीन सेंटर पर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम की तैयारी की जाए. टाइमलाइन के अनुसार टीका लगाने के लिए वैक्सीनेटर्स उपलब्ध रहे. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में कोविड-19 से रिकवरी रेट 95.5 फीसदी है. इस रिकवरी रेट को और भी बेहतर बनाया जाए.
उत्तर प्रदेश में कोविड-19 से रिकवरी रेट 95.5 फीसदी है.

लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वैक्सीन के रखरखाव को लेकर दिशा-निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा कि सुरक्षित स्टोरेज और कोल्ड चेन की फूलप्रूफ व्यवस्था की जाए. इसके अलावा उन्होंने कहा कि वैक्सीन लगने के बाद सेंटर में कुछ देर रुकने की व्यवस्था की जाए.

मुख्यमंत्री योगी ने निर्देश दिया कि वैक्सीन सेंटर पर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम की तैयारी की जाए. टाइमलाइन के अनुसार टीका लगाने के लिए वैक्सीनेटर्स उपलब्ध रहे. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में कोविड-19 से रिकवरी रेट 95.5 फीसदी है. इस रिकवरी रेट को और भी बेहतर बनाया जाए.

दुबई से शरीर में छिपाकर ला रहे थे लाखों का सोना, लखनऊ एयरपोर्ट पर 2 अरेस्ट

इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी ने उपचार की प्रभावी व्यवस्था को बनाए रखने की भी बात कही. सीएम ने राजधानी लखनऊ की रिकवरी दर को बेहतर करने के निर्देश दिए. गौरतलब है कि देश में कोरोना संक्रमितों की तादाद लगातार बढ़ रही है. ताजा आंकड़े के मुताबिक भारत में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 1 करोड़ पार गई है.

लखनऊ बाराबंकी टोल के पास पकड़ी गई 96 लाख की विदेश सिगरेट, 2 लोग गिरफ्तार

लखनऊ में कार सवार युवक पर चली गोली, पैसों के विवाद में हमला, बदमाश फरार

लखनऊ: नौकरी लगवाने का झांसा देकर किया यौनशोषण, हड़पे 12 लाख रुपए

अयोध्या राम मंदिर निर्माण के लिए मकर संक्रांति से चंदा, दस, सौ और हजार का कूपन

STF ने यूपी जेल वार्डर परीक्षा से पहले फर्जीवाड़ा करने वाले गैंग का किया खुलासा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें