सब्जी विक्रेता पर वकील ने दिखाया रौब, दाम मांगने पर सब्जियां सड़क पर फेंकी, केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Thu, 25th Feb 2021, 10:01 AM IST
  • लखनऊ में हाईकोर्ट वकील ने सब्जी विक्रेता द्वारा दाम मांगने पर सब्जियां सड़क पर फेंक दी. साथ ही उसके साथ बदसलूकी भी की. जब इस घटना की जानकरी सीएम के मीडिया सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी को हुई तो उन्होंने ने ट्वीट कर लखनऊ पुलिस को मामले को संज्ञान में लेने के लिए कहा.
सब्जी विक्रेता पर वकील ने दिखाया रौब, दाम मांगने पर सब्जियां सड़क पर फेंकी, केस दर्ज(ट्विटर)

लखनऊ. यूपी में आए दिन हिंसा बढ़ती जा रही है. कभी दुकानदारों  के बीच ग्राहकों लेकर तो कभी आपसी मतभेद और सड़क पर किसी भी बात को लकेर लड़ाई और हंगामा होने लगा है. इसी तरह राजधानी लखनऊ में गुंडबा के जानकीपुरम चार नंबर चौराहे के पास एक सब्जी वाले से एक कार सवार व्यक्ति ने सब्जियों का दाम मांगने पर सड़क पर हंगांमा खड़ा की दिया. दरअसल कार सवार ने दुकानदार से सब्जियां खरीदी और जब सब्जी वाले ने उसका दाम मांगा तो कार सवार व्यक्ति ने उसकी सब्जियां सड़क पर फेंक दी और उसके साथ बदसलूकी भी की. 

वही जब इस घटना की जानकारी अमित त्रिपाठी के ट्विट से प्रदेश सरकार के मीडिया सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी को हुई. तो उन्होंने इसकी पूरी जानकरी ट्विटर पर लखनऊ पुलिस और कमिश्नर को टैग कर लिखा. शलभमणि त्रिपाठी ने अमित त्रिपाठी के ट्वीट पर कहा कि हैरानी होती है ऐसे लोगों को देख कर, उम्मीद है कि लखनऊ पुलिस इन्हें संवेदनशील बनने का पाठ अवश्य पढाएगी.

UP पंचायत चुनाव: 24 अप्रैल से पहले पड़ेंगे वोट, चार चरणों में होगा मतदान

मुख्यमंत्र के मीडिया सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ट्वीट के बाद गुंडबा थाने के प्रभारी निरक्षक फरीद अहमद ने पीड़ित सब्जी विक्रेता कि तहरीर पर कार सवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही कार सवार का कि सभी जानकारी भी इक्क्ठा कर ली है. वही आरोपित के बारे में इंस्पेक्टर ने बताया कि हंगामा करने वाला अभय चौहान है जी पेशे से वकील है. वही उन्होंने ने बताया कि उसकी कार पर हाईकोर्ट भी लिखा हुआ था. साथ ही उन्होंने बताया कि आरोपित को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है.

पूर्व CM मुलायम सिंह यादव की समधन को सस्पेंड करने का निर्देश, पद से हटाया

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें