लापरवाही की हदें पार! सेल्फी के चक्कर में बड़े इमामबाड़े की छत से गिरी छात्रा

Smart News Team, Last updated: Tue, 4th Jan 2022, 2:04 PM IST
  • उत्तरप्रदेश के लखनऊ जिले के बड़ा इमामबाड़ा की एक छात्रा ने सेल्फी के चक्कर में खुद को जोखिम कर लिया. बीते दोपहर सोमवार को बड़ा इमामबाड़ा की छात्रा गुम्बद पर चढ़कर सेल्फी लेते समय फिसलकर नीचे गिर गई. गुम्बद से करीब दस फीट नीचे छत पर गिरने से उसका सिर फट गया.
लापरवाही की हदें पार! सेल्फी के चक्कर में बड़े इमामबाड़े की छत से गिरी छात्रा

उत्तरप्रदेश के लखनऊ जिले के इमामबाड़े में एक छात्रा ने सेल्फी के चक्कर में खुद को जोखिम कर लिया. सेल्फी चलने के चक्कर में लोग लापरवाही की सारी हदें पार कर दी हैं. ऐसे ही घटना एक घटित हुई. बीते दोपहर सोमवार को बड़ा इमामबाड़ा की छात्रा गुम्बद पर चढ़कर सेल्फी लेते समय फिसलकर नीचे गिर गई. गुम्बद से करीब दस फीट नीचे छत पर गिरने से उसका सिर फट गया.

छत से गिरने की वजह से छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई और घायल छात्रा को तुरंत ट्रामा सेंटर ले जाया गया. जहां पर उसे प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया. बता दें कि, इमामबाड़े के प्रभारी हबीबुल हसन ने बताया कि ग्रुप में छात्र-छात्राओं समेत करीब 10-12 लोग थे. यहां लोग टिकट लेने के बाद ऊपर छत पर घूमने गए. 

रांची: सेल्फी लेने के दौरान तमासीन फॉल में डूबने से युवक की मौत, 3 दिन बाद भी नहीं मिला शव

इसी बीच गोमतीनगर निवासी पल्लवी नाम की लड़की पीछे की छत से गुम्बद पर चढ़ी. गुम्बद में द्वार पर खड़ी होकर सेल्फी ले रही थी. इसी बीच अचानक पैर फिसलने की वजह से युवती करीब दस फीट नीचे छत पर सिर के बल गिर गई. जिससे उसके सिर का पिछला हिस्सा फट गया. इस घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया. 

आनन फानन में उसके दोस्तों की मदद से पल्लवी को नीचे लाया गया. इसके बाद एंबुलेंस को फोन कर बुलाया. छात्रा के दोस्त उसे लेकर ट्रामा सेंटर पहुंचे। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें