गृह प्रवेश पर पति को आर्केस्टा डांसरों संग नचाना पड़ा भारी, झगड़े के बाद दंपति ने लगाई फांसी, मौत

Uttam Kumar, Last updated: Thu, 18th Nov 2021, 10:00 AM IST
  • गोमतीनगर विस्तार क्षेत्र में नए घर में गृह प्रवेश के दौरान पति को आर्केस्टा डांसरों संग नचाना काल बन गया. पति की इस हरकत से नाराज पत्नी ने फंदे से लटक गई. जिसके बाद पति ने पत्नी को फंदे लटकता देख खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. दोनों की मौत हो गई. 
गृह प्रवेश पर पति के आर्केस्टा डांसरों संग नचाने के कारण हुए झगड़े के बाद दंपति ने लगाई फांसी, मौत. (प्रतीकात्मक फोटो)

लखनऊ. गोमतीनगर विस्तार क्षेत्र में नए घर में प्रवेश के दौरान डांसरों संग नाचने को लेकर हुए विवाद में पति पत्नी ने फासी लगाकर आत्महत्या कर ली. गृह प्रवेश के बाद पति से नराज पत्नी ने पहले फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली जिसके बाद पति ने भी पत्नी को फंदे से लटकता देख खुद फंदे से लटक गया. बुधवार सुबह पति पत्नी का शव कमरे में लटकता देख परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पति पत्नी का शव जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था. श्वेता श्रीवास्तव एसपी गोमतीनगर के अनुसार दोनों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत की वजह फांसी है. 

दरअसल गोण्डा निवासी श्याम किशोर मिश्र(38) ने अपने भाई राम किशोर और ब्रज किशोर के साथ मिलकर गंगोत्री विहार में नया मकान बनवाया था. जिसका बीते मंगलवार को गृह प्रवेश था. दिन में पूजा के बाद पूरा परिवार नए मकान में शिफ्ट हो गया था. शाम को नए घर की खुशी में दावत रखी थी. जिसमें आर्केस्टा भी बुलाया था. मृतक श्याम किशोर ने शाम में शराब पीने के बाद आर्केस्टा के साथ आई डांसर के साथ नाचने लगा. 

फैंस को धोखा देने और पैसा हड़पने के मामले में सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी

पति की ये हरकत पत्नी को पसंद नहीं आई. पत्नी साधना मिश्रा( 36) ने अपने पति को वहां से बुलाने की बहुत कोशिश की लेकिन पति ने नहीं सुनी. पति श्याम किशोर मिश्र ने पत्नी के जिद के बाद कमरे में गया लेकिन पत्नी के समझाने के बावजूद वह फिर से बाहर आकर डांसर के साथ नाचने लगा. पार्टी खत्म होने के बाद इस बात को लेकर पति - पत्नी  में फिर झगड़ा हुआ. जिसके बाद पत्नी साधना मिश्रा ने बच्चों को डांट कर सुला दिया. और खुद फांसी लगा ली. 

पति श्याम किशोर मिश्र ने जब पत्नी को फंदे से लटकता देखा तो उसने भी फांसी लगा लिया. जिसके कारण दोनों की मौत हो गई. मृतक दंपति का एक बेटा और एक बेटी है. बेटे का नाम अविनाश है और बेटी का अदिति. घटना के बाद घर में खुशी का माहौल गम में बदल गया. घटना की जानकारी मिलते ही पूरे मुहल्ले में मातम पसर गया है.    

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें