पत्नी की हत्या के बाद पति ने बेड के बॉक्स में छिपाया शव और चला गया अयोध्या

Smart News Team, Last updated: Sat, 10th Jul 2021, 8:09 AM IST
  • लखनऊ से एक घरेलू हिंसा का एक बेहद ही खौफनाक मामला सामने आया है. जहां एख पति ने अपनी पत्नी को जान से माने के बाद उसके शव को बेड के बॉक्स में छिपा कर अयोध्या चला गया. इस मामले का खुलासा तब हुआ जह शव से बदबू आने लगी और बहार तक फैल गई.
पत्नी की हत्या के बाद पति ने बेड के बॉक्स में छिपाया शव

लखनऊ से एक घरेलू हिंसा का एक बेहद ही खौफनाक मामला सामने आया है. जहां एख पति ने अपनी पत्नी को जान से माने के बाद उसके शव को बेड के बॉक्स में छिपा कर अयोध्या चला गया. इस मामले का खुलासा तब हुआ जह शव से बदबू आने लगी और बहार तक फैल गई. मामला लखनऊ के महानगर कोतवाली क्षेत्र का है, जहां के रहीमनगर इलाके में पापड़ बेचने वाले विक्रेता ने बुधवार को अपनी 30 वर्षीय पत्नी अंजू की हत्या कर दी. पति ने पत्नी के ऊपर किसी वजनी चीज से हमला कर हत्या कर दी. इसके बाद उसने शव को बेड के बॉक्स में छिपाया और अयोध्या चला गया. शुक्रवार को जब शव से बदबू उठने लगी तब इस मामले का खुलासा हुआ. 

वहीं जानकारी के मुताबिक महानगर पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है. साथ ही पुलिस का कहना है कि घरेलू हिंसा में उसने पत्नी की हत्या की है. पुलिस सोनभद्र से आ रहे अंजू के पिता का इंतजार कर रही है. इसके बाद इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी. साथ ही बताया जा रहा है कि सोनभद्र, शक्तिनगर की रहने वाली अंजू की शादी दो साल पहले रहीमनगर के रहने वाले मोनू राजपूत से हुई थी. अंजू पति मोनू से दो साल बड़ी थी. दोनों की लव मैरिज हुई थी. शादी के बाद से ही दोनों के बीच काफी अनबन रहने लगी थी. मोनू ने घर पर ही दुकान खोल रखी थी. 

लखीमपुर की घटना पर CM योगी का एक्शन, अखिलेश यादव बोले- माफी नहीं मिलेगी

इसमें वह पापड़ का काम किया करता था. दोनों का एक साल का बेटा भी है. इसके अलावा परिवार में मां, भाभी और भतीजा भी है. बड़े भैया की मौत हो चुकी है. वहीं उसकी मां अलग कमरे में रहती थी और अपना खाना भी अलग बनाती थी. वहीं इस बारे में जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह के मुताबिक मोनू ने बताया कि 6 जुलाई को अंजू से उसकी काफी लड़ाई हुई थी. दूसरे दिन सुबह दोनों में फिर कहासुनी हुई. इस दौरान ही उसने अंजू की पिटाई कर दी थी. इस दौरान उसका सिर दीवार से टकरा गया था जिस पर वो बेहोश होकर गिर पड़ी और कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई. 

काफी हिलाने पर जब उसने को जवाब नहीं दिया तो उसने गुस्से में गला भी दबा दिया, जब उसके शरीर में कोई हरकत नहीं हुई उसका पति डर गया और शव को बेड बॉक्स में छिपा दिया और अपनी मां से अंजू के साथ अयोध्या जाने की बात कहकर घर से निकल गया था. इसके अलावा इंस्पेक्टर ने बताया कि अंजू के पिता के आने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा. वहीं अंजब के पिता ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी को ससुराल में दहेज के लिए काफी प्रताड़ित किया जाता था. 

हालांकि पड़ोसियों से पूछताछ में दोनों के बीच कलह की बात सामने आयी है. परिवार के भी कुछ लोगों ने बताया कि दोनों में अक्सर झगड़ा होता था. इसलिए बीच-बचाव नहीं करते थे. वहीं पति मोनू हत्या से इनकार कर रहा है. उसका कहना है कि हाथापाई में ही उसका सिर दीवार से टकरा गया था. बता दें कि अंजू के पिता के आने के बाद ही इस मामले में एफआईआर लिखी जाएगी.

राशन को लेकर योगी सरकार का बड़ा फैसला, अब दलिया के बदले मिलेगा ये सामान

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें