महिला दिवस पर पत्नी को दी खौफनाक सजा, जरा सी बात पर पति ने गोली मारकर की हत्या

Smart News Team, Last updated: Mon, 8th Mar 2021, 5:01 PM IST
  • महिला दिवस के दिन ही लखनऊ में एक पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर डाली. आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
महिला दिवस पर पत्नी को दी खौफनाक सजा, जरा सी बात पर पति ने कर दी हत्या

लखनऊ. जहां एक तरफ पूरी दुनिया महिला दिवस बना रही है वहीं यूपी की राजधानी लखनऊ में एक हैवान बने पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपी पति रेलवे में बाबू के पद पर कार्यरत है. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया. हालांकि, कुछ ही देर में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार, घटना सोमवार की है. राजाजीपुरम निवासी रेलवे कर्मचारी अरविंद मिश्रा ने गोली मार कर अपनी पत्नी राखी मिश्रा की हत्या कर दी. इंस्पेक्टर पारा के मुताबिक अरविंद मिश्रा रेलवे में बाबू है. 15 साल पहले अरविंद का विवाह शाहजहांपुर निवासी राखी के साथ हुआ था. दोनों के तीन संतान हैं.

योगी सरकार दे रही महिलाओं को रोजगार के अवसर, हाइवे किनारे मिलेंगी दुकानें

वारदात से पहले सोमवार सुबह अरविंद और राखी नीचे के कमरे में थे. इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया. शराब की नशे से धुत्त अरविंद ने कमरे के दरवाजे अंदर से बंद कर दिया और लाइसेंसी बंदूक से राखी को गोली मार दी. आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग आ गए. इस बीच अरविंद भाग गया.

CM योगी का निर्देश-सभी किसानों के बनें क्रेडिट कार्ड, जानें कैसे करें अप्लाई

स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. सूचना पर फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. पुलिस ने मौके से बंदूक भी बरामद कर ली. मामले की जांच की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें