यूपी में IAS अधिकारी के भाई की पीट-पीटकर हत्या, मचा सियासी बवाल

Atul Gupta, Last updated: Mon, 8th Nov 2021, 11:29 PM IST
  • यूपी के प्रतापगढ़ में बकाया पैसे मांगने गए वरिष्ठ आईएएस अधिकारी के भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. समाज कल्याण विभाग के विशेष सचिव राकेश शुक्ल के भाई अश्वनी शुक्ला को लखनऊ लाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया.
IAS अधिकारी के भाई की पीट-पीटकर हत्या

लखनऊ: उधार के पैसे मांगने पर आईएएस अधिकारी के भाई की पीट-पीटकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला यूपी के प्रतापगढ़ का है. जानकारी के मुताबिक समाज कल्याण विभाग के विशेष सचिव राकेश शुक्ल के भाई अश्वनी शुक्ला की रायबरेली में बिल्डिंग मैटेरियल का व्यापार है. उन्होंने कुछ समय पर करीब दस हजार रूपये का सामान उधार दिया था. काफी समय से पैसों को लेकर आना कानी कर रहे बकायेदार के बारे में अश्विनी शुक्ला को पता चला कि उन्होंने जमीन बेची है इसलिए सोमवार सुबह वो बकाया पैसा लेने पहुंचे.

बकायदारों ने पैसा देने की बजाय उनपर लाठी-सरियों से हमला कर दिया. इस हमले में अश्वनी शुक्ला के सिर पर गंभीर चोटें लगी. गंभीर हालत में अश्वनी शुक्ला को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत बिगड़ती देख उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया. अश्वनी शुक्ला को आनन फानन में लखनऊ के केजीएमयू लाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

आईएएस अधिकारी के भाई की हत्या को लेकर राजनीतिक छींटाकशी हो रही है. लोग कह रहे हैं कि यूपी में पता नही कौन सुरक्षित है ! प्रतापगढ़ में IAS राकेश शुक्ला के भाई की पीट पीटकर हत्या कर दी गयी ! कही सीएम के गृह जनपद में इंस्पेक्टर पीट पीटकर व्यापारी की हत्या कर देता है तो कही IAS के भाई को ऐसे बेरहमी से मार दिया जाता है ! ख़ौफ़नाक ! डरिये कि आप यूपी में हैं!

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें