ICAR 2021: AIEEA और AICE ऑनलाइन फॉर्म जमा करने की डेट बढ़ी, देखें अपडेट

Smart News Team, Last updated: Mon, 23rd Aug 2021, 2:56 PM IST
  • आईसीएआर प्रवेश परीक्षाओं एआईईईए और एआईसीई के लिए ऑनलाइन फॉर्म जमा करने की आखिरी तारीख को बढ़ा दी.
ICAR 2021:

लखनऊ: राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (NTA) ने शुक्रवार 20 अगस्त, 2021 को आईसीएआर प्रवेश परीक्षाओं एआईईईए और एआईसीई के लिए ऑनलाइन फॉर्म जमा करने की आखिरी तारीख को बढ़ा दिया है. एजेंसी ने कहा कि परीक्षा में उम्मीदवारों की बड़ी भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए यह कदम उठाया है.आधिकारिक नोटिस के अनुसार, एआईईईए (यूजी) परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार 23 अगस्त को शाम 5.00 बजे तक ऑनलाइन फॉर्म जमा कर सकते हैं.

AIEEA (PG) और एआईसीईजेआरएफ/एसआरएफ (पीएचडी) के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार 27 अगस्त शाम 5 बजे तक ऐसा कर सकते हैं. AIEEAयूजी) परीक्षा के लिए परीक्षा शुल्क के भुगतान की आखिरी तारीख 23 अगस्त को रात 11.50 बजे तक है, जबकि एआईईईए (पीजी) और एआईसीईजेआरएफ/एसआरएफ (पीएचडी) परीक्षाओं के लिए अब 27 अगस्त रात 11.50 बजे तक है.

JEE Main Exam 2021: जेईई मेन की आखिरी परीक्षा के लिए टॉपर्स फिर से कर रहे तैयारी

AIEEA (UG) परीक्षा के लिए सुधार विंडो 24-25 अगस्त के बीच और AIEEA (PG) और AICEJRF/SRF (PhD) के लिए 28 अगस्त से 31 अगस्त के बीच खुलेगी. एआईईईए और एआईसीई परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड 1 सितंबर को रिलीज किया जाएगा. जिसके बाद उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें