IDBI बैंक में मेडिकल ऑफिसर पद पर भर्ती, सैलरी प्रति घंटे 1 हजार, जानें डिटेल्स

Smart News Team, Last updated: Sun, 14th Feb 2021, 5:09 PM IST
  • आईडीबीआई ने बैंक मेडिकल ऑफिसर के 23 पदों के लिए आवेदन मांगे है. इसमें चुने गए अभ्यर्थी को प्रति घंटे 1 हजार रुपए वेतन मिलेगा. इसके लिए ऑफलाइन आवेदन करना होगा. आवेदन शुरू हो गया है और 24 फरवरी आखिरी तारीख है. नियुक्ति बैंक के अलग-अलग जोन में होगी.
आईडीबीआई बैंक में मेडिकल ऑफिसर के 23 पदों पर भर्ती की आखिरी तारीख 24 फरवरी है. प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ. इंडिस्टयल डेवेलपमेंट बैंक ऑफ इंडिया आईडीबीआई ने बैंक मेडिकल ऑफिसर के 23 पदों पर भर्ती निकाली है. इसके लिए बैंक ने आवेदन मांगे हैं. इस पद के लिए आवेदन ऑफलाइन करना होगा. इस पद के लिए चुने अभ्यर्थियों को घंटे के हिसाब से 1 हजार रुपए वेतन मिलेगा. आईडीबीआई के बैंक मेडिकल ऑफिसर के लिए आवेदन करने के लिए आखिरी तारीख 24 फरवरी है.

आईडीबीआई ने जारी किया नोटिफिकेशन के मुताबिक, बैंक मेडिकल ऑफिसर के 23 पदों में 11 पद जनरल कैटेगरी अभ्यर्थी के लिए आरक्षित है. इसके अलावा ओबीसी के लिए, एससी के लिए 3, एक एसटी और 2 पद ईडब्ल्यूएस के अभ्यर्थी के लिए रिजर्व है. इसके लिए आवेदन ऑफलाइलन करना होगा और आवेदन शुल्क जीरो है. इस पद के लिए आवेदन 12 फरवरी से शुरू हो गया है और 24 फरवरी आवेदन की आखिरी तारीख है.

रियल लाइफ का 'टाइगर' जिंदा तो है लेकिन दाने-दाने को है परेशान, पूर्व रॉ एजेंट खा रहा ठोकर

जिसके बाद चयनित अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. इस पद के लिए अभ्यर्थी के पास एमडी या एमबीबीएस की डिग्री और 5 साल का अनुभव होना चाहिए। बैंक मेडिकल ऑफिसर के लिए नियुक्ति कांटैक्ट के आधार पर होगी. चयन होने पर ये कांटैक्ट तीन साल का होगा. जिसे हर साल रिव्यू भी किया जाएगा.

वैलेंटाइन-डे पर छेड़खानी करने वालों की खबर लेगी लखनऊ पुलिस, कुछ ऐसे हैं इंतजाम

आईडीबीआई के बैंक मेडिकल ऑफिसर के लिए चुने गए अभ्यर्थियों की नियुक्ति बैंक के अलग-अलग जोन जैसे लखनऊ, मुंबई, कोलकाता, चंडीगढ़, हैदराबाद, नागपुर और भुनेश्वर में की जाएगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें