ओवैसी को PM बनाने के लिए पैदा करने होंगे ज्यादा बच्चे- AIMIM जिलाध्यक्ष

Ruchi Sharma, Last updated: Fri, 17th Dec 2021, 2:56 PM IST
  • अलीगढ़ में एआई एमआईएम के जिलाध्यक्ष गुफरान नूर ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अगर मुस्लिम समुदाय के लोग ज्यादा बच्चे पैदा नहीं करेंगे तो उनके ओवैसी प्रधानमंत्री कैसे बनेंगे? मुसलमान लोग जब ज्यादा बच्चे पैदा करेगा तभी तो उनका ओवेसी प्रधानमंत्री बनेगा.
AIMIM जिलाध्यक्ष बोले-ओवैसी को PM बनाने के लिए मुस्लिमों को पैदा करने होंगे ज्यादा बच्चे

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एआई एमआईएम के जिलाध्यक्ष गुफरान नूर के विवादित बयान से हड़कंप मच गया. एमआईएम के जिलाध्यक्ष ने कहा कि अगर मुस्लिम समुदाय के लोग ज्यादा बच्चे पैदा नहीं करेंगे तो उनके ओवैसी प्रधानमंत्री कैसे बनेंगे? मुसलमान लोग जब ज्यादा बच्चे पैदा करेगा तभी तो उनका ओवेसी प्रधानमंत्री बनेगा. आज मुस्लिम वर्ग एक या दो बच्चों में सीमित हो रहा है जो की पूरी तरह गलत है. उनके बयान का विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

वायरल वीडियो में जिला अध्यक्ष मुस्लिम समाज के लोगों को समझाते नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं कि आज मुस्लिम कौन ईमान और हर तरह से नीचे चली गई है. इसलिए अगर सत्ता को दोबारा पाना है तो अपनी संख्या को बढ़ाना होगा.

 

 

 

'आज मुसलमानों को डराया जा रहा'

उन्होंने आगे कहा कि उनके सदर ओवैसी लोगों को अल्लाह के नाम से डराते हैं. जबकि सपा बसपा और कांग्रेस इंसानों के नाम से लोगों को डराती है और भाजपा का कहर दिखाती हैं. उन्होंने कहा कि आज पार्टी है 1 बच्चे और 2 बच्चों में सीमित होने के लिए कह रही हैं. उन्होंने कहा कि आज मुसलमानों को डराया जा रहा है कि बच्चे बन्द करो. लेकिन ऐसा नहीं करना है. जिसके बाद यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

जिला अध्यक्ष ने दी सफाई

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया. जिला अध्यक्ष ने सफाई देते हुए कहा कि यह बयान उन्होंने किसी सार्वजनिक मंच पर नहीं दिया है. वह एक निजी कार्यक्रम में शामिल हो रहे थे और यहां पर धर्म की चर्चा हो रही थी. इस दौरान उन्होंने यह बात कही और इस तरह की कोई भी गलत बात नहीं होनी है जो किसी के खिलाफ हो.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें