लखनऊ के मलिहाबाद से इफको टोक्यो इंश्योरेंस का बीमा जागरूकता अभियान शुरू

Smart News Team, Last updated: Thu, 16th Sep 2021, 10:48 PM IST
  • सामान्य बीमा क्षेत्र की निजी कंपनी इफको टोक्यो जनलर इंश्योरेंस ने यूपी समेत देश के अनेक हिस्सों में छोटे शहरों, कस्बों और गांवों में अलग-अलग तरह की बीमा की जरूरत को लेकर जनजागरण अभियान शुरू किया है. 
बीमा जागरूकता अभियान की शुरुआत

लखनऊ. इफको टोक्यो जनरल इंश्योरेंस कंपनी ने बीमा की जरूरत को लेकर एक जनजागरण अभियान की शुरुआत की है. यूपी की राजधानी लखनऊ के पास मलिहाबाद में कंपनी के बीमा जागरूकता वैन को एक समारोह आयोजित कर रवाना किया गया जो आस-पास के कस्बों और गांवों में घूम-घूमकर इंश्योरेंस के महत्व का संदेश लोगों को देगी.

मलिहाबाद में इफको के स्टेट मार्केर्टिंग मैनेजर अभिमन्यु राय और मलिहाबाद थाने के एसएचओ नित्यानंद सिंह ने हरी झंडी दिखाकर प्रचार वाहन को रवाना किया. इस मौके पर इफको टोक्यो इंश्योरेंस के स्टेट मैनेजर और वाइस प्रेसिडेंट विकास त्रिवेदी ने कहा कि कंपनी का यह अभियान लोगों के मन में बीमा को लेकर फैले मिथक को तोड़ेगा और सामान्य बीमा कवरेज लेने के लिए प्रेरित करेगा.

प्रचार वाहन के साथ एक नुक्कड़ नाटक टीम भी जाएगी जो जगह-जगह बीमा जागरूकता को लेकर नाटक का मंचन करेगी. कंपनी ने पूरे देश में टीयर 3 और 4 शहरों में इस तरह के प्रचार अभियान की शुरुआत की है. प्रचार के दौरान लोगों से जुड़ने के लिए अभियान उसी भाषा में संचालित होगा जो भाषा उस क्षेत्र में प्रभावी हो.

बीमा जागरूकता अभियान
आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें