IIM Lucknow में विभिन्न पदों पर निकली नौकारियां, लाखों रुपए का मिलेगा वेतन, जल्द करें आवेदन

Haimendra Singh, Last updated: Sat, 18th Dec 2021, 12:42 PM IST
  • IIM Lucknow Recruitment 2021: आईआईएम लखनऊ में असिस्टेंट प्रोफेसर, प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के भर्ती की जा रही है. उम्मीदवार 15 जनवरी 2022 तक ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते है. आईआईएम लखनऊ की वेबसाइड आपको सम्पूर्ण जानकारी मिल जाएगी.
आईआईएम लखनऊ में विभिन्न पदों पर निकली भर्ती.( सांकेतिक फोटो)

लखनऊ. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए एक अच्छी खबर है. इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट(IIM) लखनऊ ने विभिन्न विभागों में टीचिंग के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं. आईआईएम लखनऊ मैनेंजमेट असिस्टेंट प्रोफेसर, प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती करने जा रही है. उम्मीदवार आईआईएम लखनऊ की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 जनवरी 2022 है.

मिली जानकारी के अनुसार, लखनऊ आईआईएम में रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कम्युनिकेशन, मार्केटिंग एचआरएम, ऑपरेशन मैनेजमेंट, एग्रीबिजनेस मैनेजमेंट, बिजनेस एनवायरमेंट, डिसीजन साइंसेज, इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी एंड सिस्टम, फाइनेंस एंड अकाउंटिंग, बिजनेस सस्टेनेबिलिटी, स्ट्रैटेजिक मैनेजमेंट और लीगल मैनेजमेंट जैसे विभागों में उम्मीदवारों की नियुक्ति की जाएगी.

DU में कट ऑफ नहीं, प्रवेश परीक्षा से होगा एडमिशन, फायदे में रहेंगे बिहार-यूपी बोर्ड के छात्र

आवेदन की अंतिम तारीख

आईआईएम लखनऊ ने फैकल्टी पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 जनवरी 2022 घोषित की है. इस तारीख से पहले उम्मीदवार अपना आवेदन कर सकते है. उम्मीदवार को निर्देश दिया गया है कि विभिन्न पदों के लिए एप्लाई करने से पहले पद की योग्यता के बारे में जानकारी प्राप्त कर ले. उम्मीदवार आईआईएम लखनऊ की आधिकारिक वेबसाइट iiml.ac.in पर जाकर भी आवेदन कर सकते है.

लाखों रुपए का मासिक वेतन मिलेगा 

आईआईएम लखनऊ ने फैकल्टी पदों के नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. इन पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को 60,000 से लेकर 1,60,000 प्रति माह तक का वेतन मिलेगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें