खबर का असरः LDA ने 13 मृतक आश्रितों को दिया नियुक्ति पत्र, 5 दिनों में 17 को नौकरी

Smart News Team, Last updated: Mon, 7th Jun 2021, 7:27 PM IST
  • एलडीए के मृतक कर्मचारियों के आश्रितों की नौकरी के लिए हिन्दुस्तान की खबर का बड़ा असर हुआ है. एलडीए के उपाध्यक्ष अभिषेक प्रकाश ने सोमवार को 13 आश्रितों को नौकरी दी. बीते 5 दिनों में एलडीए ने 17 मृतक कर्मचारियों के आश्रितों को नौकरी दी है.
एलडीए उपाध्यक्ष अभिषेक प्रकाश व सचिव पवन गंगवार ने दिया नियुक्ति पत्र.

लखनऊ. लखनऊ विकास प्राधिकरण (एलडीए) ने सोमवार को 13 मृतक आश्रितों को नौकरी दी. कोविड या किसी और बीमारी से मरे एलडीए कर्मचारियों के आश्रितों को नौकरी और उनके पेंशन के संबंध में खबर हिन्दुस्तान में छपी थी. जिसके बाद एलडीए ने आश्रितों को नौकरी देना शुरू किया. पिछले 5 दिनों में एलडीए अब तक 17 मृतक कर्मचारियों के आश्रितों को नौकरी दे चुका है.

लखनऊ विकास प्राधिकरण कोरोना से मरे कर्मचारियों के आश्रितों को तेजी से नौकरी देने वाला विभाग बन गया है. सोमवार को एलडीए उपाध्यक्ष अभिषेक प्रकाश और सचिव पवन गंगवार ने मृतक कर्मचारियों के आश्रितों को नियुक्ति पत्र दिया. मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार को 8 आश्रितों ने मौके पर पहुंचकर नियुक्ति पत्र लिया. बाकी 5 आश्रित बाद में अपना नियुक्ति पत्र ले सकते हैं.

कोरोना काल में शहीद UP पुलिसकर्मियों के आश्रितों को जल्द मिलेगी नौकरी, आदेश जारी

हिन्दुस्तान मृतक कर्मचारियों के आश्रितों को नौकरी देने में लापरवाही को लेकर लगातार खबर छाप रहा है. एलडीए उपाध्यक्ष अभिषेक प्रकाश प्रकाश ने इसे गंभीरता से लिया और खुद इसकी समीक्षा की. उन्होंने मृतक कर्मचारियों के परिजनों से बात करके अधिकारियों तक जरूरी दस्तावेज पहुंचाए गए. कुछ कर्मचारियों ने कर्मचारियों की फाइल को रोककर रखा था. उनको फटकार लगाई गई और एक कर्मचारी को सस्पेंड किया गया है. 

हिन्दुस्तान के लगातार खबर प्रकाशित करने के चलते आश्रितों को नौकरी मिलने का रास्ता साफ हुआ. इसके बाद अब मृतक आश्रित कर्मचारियों को नियुक्ति पत्र दिए जा रहे हैं. पिछले 5 दिनों में 17 कर्मचारियों के आश्रितों को नौकरी दी जा चुकी है. नौकरी मिलने से आश्रित बेहद खुश हैं.

मृत शिक्षकों के आश्रितों को पद न होने पर भी मिलेगी नौकरी- डॉ. सतीश चंन्द्र

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें