महंत नृत्य गोपाल दास की सेहत में लगातार हो रहा सुधार

Smart News Team, Last updated: Sat, 14th Nov 2020, 1:27 PM IST
श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास की सेहत में लगातार सुधार हो रहा है. उन्होंने शनिवार को सभी को दीपावली की शुभकामनाएं दी. विशेषज्ञ डॉक्टरों की निगरानी में महन्त नृत्य गोपाल दास का इलाज चल रहा है.
विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम इलाज में जुटी

लखनऊ- श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास की सेहत में लगातार सुधार हो रहा है. उन्होंने शनिवार को सभी को दीपावली की शुभकामनाएं दी. आपको बताते चलें कि क्रिटिकल केयर मेडिसिन के विशेषज्ञ डॉक्टरों की निगरानी में महन्त नृत्य गोपाल दास का इलाज चल रहा है.

बेच रहा था पटाखा, पुलिस ने अरेस्ट किया, CM योगी ने दुकानदार की दीपावली मनाई

मंगलवार को डॉक्टरों ने इंटरवेंशनल तकनीक की मदद से उनके फेफड़े में जमे खून के थक्के को निकाला. अब वह ठीक तरीके से सांस ले पा रहे हैं. गौरलतब है कि महंत नृत्य गोपाल दास की तबीयत सोमवार को खराब हो गई थी. उन्हें अयोध्या में सांस लेने में तकलीफ और सीने में दर्द सहित कई तरह की समस्याएं थी. जिसके बाद डॉक्टरों ने लखनऊ रेफर किया था. जहां उन्हें शहीद पथ स्थित मेदांता हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती कराया गया.

लखनऊ सर्राफा बाजार में तेजी के साथ खुले सोना चांदी के दाम, आज का मंडी भाव

अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर डॉ. राकेश कपूर मुताबिक महंत नृत्य गोपाल दास को क्रिटिकल कंडीशन में आईसीयू में रखा गया. हालांकि सेहत पहले से बेहतर बताया जा रहा है. क्रिटिकल केयर मेडिसिन के विशेषज्ञ डॉक्टरों की निगरानी में महन्त नृत्य गोपाल दास का इलाज चल रहा है. आपको बताते चलें कि डॉक्टरों ने इंटरवेंशनल तकनीक की मदद से उनके फेफड़े में जमे खून के थक्के को निकाला. अब वह ठीक तरीके से सांस ले पा रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें