CM योगी के निर्देश-इन राज्यों से आने वालों के लिए एक हफ्ते का क्वारंटीन अनिवार्य

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Aug 2021, 2:25 PM IST
  • देश के कई राज्यों में कोरोना वायरस के मामले फिर से बढ़ रहे हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश के बाद राज्य के हवाई अड्डों, रेलवे स्टेशनों औऱ बस अड्डों पर केरल और महाराष्ट्र से आने वाले यात्रियों की कोरोना जांच का आदेश जारी किया गया है. कोरोना नेगटिव मिलने पर भी एक हफ्ते तक क्वारंटीन रहना होगा.
लंबित पड़े मामलों का निपटारा करेगी योगी सरकार.(फाइल फोटो)

लखनऊ. देश के कई राज्यों में कोरोना वायरस के मामले फिर से बढ़ रहे हैं. यह राज्य है- महाराष्ट्र, केरल, तेलगांना आदि है. इसी को देखते हुए योगी सरकार सर्तक हो गयी है. उत्तर प्रदेश सरकार ने दूसरे राज्यों से यूपी में आने वालों पर नजर रखने का फैसला किया है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बाहरी राज्यों से आ रहे लोगों की कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग और क्वारंटीन की व्यवस्था सुनिश्चित की जाय. आगे सीएम योगी ने कहा कि यूपी में रोज एक लाख 25 हजार से कम कोरोना जांच न हो. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को अपने सरकारी आवास पर बैठक में अनलॉक व्यवस्था की समीक्षा की.

सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश के बाद राज्य के हवाई अड्डों, रेलवे स्टेशनों औऱ बस अड्डों पर केरल और महाराष्ट्र से आने वाले यात्रियों की कोरोना जांच का आदेश जारी किया गया है. अपर मुख्य सचिव अमित मोहन प्रसाद की ओर से भेजे गए आदेश में कहा गया कि जो भी यात्री कोरोना पॉजिटव मिलेंगे, उन्हें होम या फैसिलिटी आइसोलेशन में भेजा जाएगा. नेगटिव मिलने पर एक हफ्ते तक क्वारंटीन रहना होगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें