चोरों का चोरी करने का अनोखा अंदाज, दुकान में पुराने कपड़े उतार नया सूट बूट पहन फरार

Anurag Gupta1, Last updated: Wed, 17th Nov 2021, 9:47 PM IST
बरेली में चोरों ने की अनोखे अंदाज में चोरी. चोरों ने अपना पुराना कपड़ा दुकान में उतारा और नया कपड़ा पहनकर फरार हो गए. चोर दुकान के पीछे से टीन काटकर अंदर दाखिल हुए थे.
(प्रतीकात्मक फोटो)

लखनऊ. बरेली के इज्जतनगर थानाक्षेत्र में चोरी का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यूं तो चोरी के मामले रोज सामने आते हैं लेकिन ये मामला एक दम अलग है. असल में इज्जतनगर स्थित नैनीताल रोड पर भाजपा के साईं नाथ मंडल के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह रावत की रेडीमेड कपड़ों की दुकान है. बीती रात जिसमें चोर चोरी करने के मकसद से दाखिल हुए और कच्छा बनियान से लेकर पहने हुए अपने पूरे पुराने कपड़े उतार कर दुकान से नए कपड़े पहनकर निकल गए. बता दें चोरों ने ठंडी के ज्यादा कपड़े चोरी किये. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है.

बता दें इज्जतनगर के आलोक नगर के रहने वाले अर्जुन सिंह रावत पूर्व पार्षद पति व भाजपा साईं नाथ मंडल उपाध्यक्ष भी हैं. आलोक की नैनीताल रोड पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के बगल रावत गारमेंट नाम से रेडीमेड कपड़ों की दुकान है. आलोक की दुकान के बगल में दिनेश कार्की की भी रेडीमेड कपड़ों की दुकान है. अर्जुन सिंह रावत ने बताया कि चोरों ने दोनों दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. चोर पूरी रेकी करके आए थे, दिनेश कार्की की दुकान से कपड़ा भरने के लिए बड़ा बोरा लेकर आए थे. चोर अपना पुराना कपड़ा दुकान में उतार गए और नया सूट बूट पहनकर फरार हो गए.

Viral Video: आदमखोर मगरमच्छ महिला पर चढ़कर करने लगा पेशाब, दंग रह गए लोग

जैकेट, शर्ट और लेडीज स्वेटर चुराए:

दिनेश की दुकान के बाद चोर अर्जुन की दुकान में दाखिल हुए. उनकी दुकान से बोरे में भरकर पैंट, जैकेट, शर्ट व लेडीज स्वेटर भरने के साथ गल्ले में रखे सात सौ रुपये निकाल लिए. अर्जुन ने अपनी दुकान में चोरी का नुकसान 50 हजार रूपए के करीब बताया है तो वहीं दिनेश ने 10 से 15 हज़ार के नुकसान की बात कही है. चोर दुकान के पीछे टीन काटकर अंदर दाखिल हुए. फिलहाल दोनों दुकानदारों ने पुलिस को तहरीर दे दी है. पुलिस जांच में जुटी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें