फुटबाल लीग में गोल्डन बॉयज ने चंद्रा क्लब को 2-0 से दी मात

Smart News Team, Last updated: Thu, 17th Dec 2020, 11:53 PM IST
फुटबॉल लीग में गुरुवार को चार मैच खेले गए. जिसमें से एक मैच में गोल्डन बॉयज ने विपक्षी टीम को हरा दिया. जिसके चलते टीम ने 2-0 से शिकस्त देने में कामयाब रही.
लखनऊ में चल रही फुटबॉल लीग

लखनऊ: लॉ मार्टिनियर कॉलेज में खेली जा रही फुटबॉल लीग में गुरुवार को हुए मैच में गोल़्डन बॉयज ने चंद्रा क्लब को 2-0 से हरा दिया. यह मैच कॉलेज के पोलो ग्राउंड में खेला जा रहा था. इस जीते के साथ गोल्डन बॉयज ने ए-डिवीजन में भी पूरे अंक हासिल कर लिए हैं.

वहीं, इस मुकाबले में गोल्डन बॉयज के करन और शाहरुख ने एक-एक गोल मारे थे. जिनके दम पर टीम ने बड़ी जीत दर्ज की. इसके अलावा दूसरे मैच में एन फूगो यूनाइटेड और यूनिटी ने अपने-अपने गेम में विपक्षी टीम को हार का सामना कराया. लेकिन ए-डिविजन मुकाबले में ब्रायन इलेवन और स्टेट यूनाइटेड के बीच खेला गया मुकाबला ड्रॉ रहा.

लखनऊ फुटबॉल लीग में खेल रहे हैं नाइजीरिया के दस विदेशी खिलाड़ी

बी-डिविजन मुकाबले में एन फूगो क्लब ने ब्लिट्जक्रेग को 2-0 से हराया. उन्होंने इन गोलों को काफी मशक्कत बाद दागे. जिसके चलते यह फूगो क्लब की जीत हुई. इसके अलावा बी-डिविजन के दूसरे मैच में यूनिटी ने शिव अकादमी को 2-0 से मात दे दी. दोनों वासी औल हैदर ने मारे थे.

CM योगी बोले- नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट को ग्लोबल ब्रांड के रूप में करेंगे पेश

लीग सबसे खास बात यह है कि देश में पढ़ने आए नाइजीरिया के 10 खिलाड़ी खेल रहे हैं. टूर्नामेंट के आयोजकों ने पूरी नाइजीरियन टीम को खेलने की अनुमति नहीं दी. ऐसे में ये नाइजीरियाई खिलाड़ी अलग-अलग टीमों के लिए खेल रहे हैं. नाइजीरिया के अबू बकर, युनूस, शम्स, उमर, रोनऊ जैसे खिलाड़ी अपने देश से यहां पढ़ने आए हैं. सभी इंटिग्रल यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रहे हैं. कोई बीएससी कर रहा है तो कोई नर्सिंग की पढ़ाई कर रहा है. कोई इंजीनियरिंग कर रहा है तो कोई मैनेजमेंट की पढ़ाई.

UP चुनाव: ओवैसी के बाद राजभर के मोर्चे में आ सकते हैं शिवपाल, लखनऊ में मुलाकात

संजय सिंह बोले- UP में विधानसभा चुनाव लड़ेगी आप, गजनी मोड में योगी सरकार

पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की पेशी पर बेटा अनिल अरेस्ट, पिता से गया था मिलने

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें