सपा अध्यक्ष अखिलेश का सीएम योगी पर निशाना, कहा- जिस प्रदेश से आए हैं उसी में भेज दो

Ankul Kaushik, Last updated: Sun, 10th Oct 2021, 3:40 PM IST
  • समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने सहारनपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है. सपा अध्यक्ष अखिलेश ने कहा है कि जिस प्रदेश से आए हैं उसी में वापस भेज दो. इसके साथ ही अखिलेश ने कहा कि इस चुनाव में हमें सावधान रहना है.
साहरनपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव, फोटो क्रेडिट (सपा ट्विटर)

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने सहारनपुर में जनसभा में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है. अखिलेश यादव ने कहा कि सुना है बगल में (उत्तराखंड) बड़े मुख्यमंत्री हट रहे हैं. आपके बगल में तीसरे मुख्यमंत्री आ गए हैं. उत्तराखंड का भला चाहते हो तो इन मुख्यमंत्री (योगी आदित्यनाथ) का ट्रांसफर यहीं कर दो जिस प्रदेश से आए हैं उसी में वापस भेज दो. अखिलेश का यह बयान सीधा सीएम योगी के लिए ही है क्योंकि सीएम योगी मूल रूप से उत्तराखंड के ही हैं. अखिलेश के इस बयान को लेकर अभी तक बीजेपी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई हैं. सपा अध्यक्ष अखिलेश ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए चुनावी आगाज कर दिया है और उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला है.

इस जनसभा में अखिलेश ने कहा कि मैं सहारनपुर की जनता से अपील करने आया हूँ ये चुनाव युवाओं के भविष्य का चुनाव है, ये चुनाव किसानों का चुनाव है. योगी सरकार के बहुत कम दिन बचे हैं. त्योहार के बाद योगी सरकार के दिन खत्म. भाजपा सरकार सबकुछ बेच देना चाहती है. कारखाना, हवाई जहाज, हवाई अड्डा से लेकर रेल तक बेच रहे हैं. इसके साथ ही अखिलेश ने कहा इस चुनाव के लिए भाजपा सरकार के लोग कुछ भी कर सकते हैं. इससे हमें और आपको सावधान रहना है.

राजस्थान में दलित की मॉब लिंचिंग पर मायावती बोलीं- कांग्रेस CM इनको 50-50 लाख देंगे क्या

वहीं अखिलेश ने लखीमपुर खीरी हिंसा का जिक्र करते हुए कहा गृह राज्य मंत्री के बेटे पर मर्डर का आरोप है और सरकार उन्हें बचाने में लगी है. भाजपा सरकार में किसानों को गाड़ी से कुचला गया. इसके साथ ही केंद्रीय राज्य गृह मंत्री पर हमला करते हुए अखिलेश ने कहा कि लखीमपुर हिंसा में हाथ ही नहीं दिमाग भी गिरफ्तार होना चाहिए. साहरनपुर में अखिलेश यादव ने राजनीतिक पितामह माने जाने वाले स्व.चौधरी यशपाल की 100वीं जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम में सम्मलित होकर समाधि स्थल पर पहुंचकर श्रद्धासुमन अर्पित किए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें