UP में महिला प्रस्तावक के साथ बदसलूकी के मामले में CM योगी ने अपनाया कड़ा रुख, क्षेत्राधिकारी और थाना प्रभारी सस्पेंड

Smart News Team, Last updated: Fri, 9th Jul 2021, 3:16 PM IST
उत्तर प्रदेश में महिला प्रस्तावक के साथ अभद्रता के मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने क्षेत्र अधिकारी और थाना प्रभारी को सस्पेंड करने के निर्देश दिए हैं. साथ ही इस मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही है.
उत्तर प्रदेश में महिला प्रस्तावक के साथ बदसलूकी के मामले में सीएम योगी ने क्षेत्राधिकारी और थाना प्रभारी को सस्पेंड करने के निर्देश दिए हैं.

लखनऊ. लखीमपुर में महिला प्रस्तावक के साथ बदसलूकी के मामले में सीएम योगी ने कड़ा रुख अपनाया है. इस संबंध में सीएम योगी ने क्षेत्राधिकारी और थाना प्रभारी को सस्पेंड करने के निर्देश दिए हैं. गौरतलब है कि महिला से बदसलूकी करने वाला युवक निर्दलीय प्रत्याशी का समर्थक है.

जानकारी के अनुसार टीम 9 की बैठक में शुक्रवार सुबह सीएम योगी ने सीएम योगी ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही है. मामले को लेकर स्थानीय पुलिस गहनता से जांच पड़ताल कर रही है.इस मामले को लेकर सीएम योगी ने निर्देश देते हुए कहा कि घटनास्थल पर तैनात जिम्मेदार अधिकारियों और माहौल बिगाड़ने वाले लोगों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति के साथ तत्काल कठोरतम कार्रवाई की जाए.

UP पंचायत चुनाव में हुई धांधली के विरोध में सपा 11 जुलाई को करेगी प्रदेश भर में प्रदर्शन

उन्होंने जोर देते हुए यह भी कहा कि किसी भी दशा में माहौल खराब करने की एक भी कोशिश स्वीकार नहीं की जाएगी. साथ ही उन्होंने पुलिस बल को अतिरिक्त सतर्कता और संवेदनशीलता के साथ मुस्तैद रहने के निर्देश दिए हैं. साथ ही सीएम ने असलहा आदि के साथ प्रदर्शन करने वालों के हथियार जब्त कर यथावश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें