जनसभा में सीएम योगी ने माफिया के खिलाफ कार्रवाई पर जनता से पूछे सवाल

Smart News Team, Last updated: Wed, 7th Jul 2021, 1:47 PM IST
  • गोरखपुर के बेलवार गांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने लोगों से ही पूछ लिया कि माफिया के खिलाफ कार्रवाई ठीक है या गलत. वहां मौजूद सभी लोगों ने कार्रवाई को सही बताया.
सीएम ने जनता से पूछे सवाल

लखनऊ: यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियां अपनी तैयारियों में जुट गई हैं. ऐसे में सत्ताधारी पार्टी बीजेपी भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है. गोरखपुर के बेलवार गांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने लोगों से ही पूछ लिया कि माफिया के खिलाफ कार्रवाई ठीक है या गलत. वहां मौजूद सभी लोगों ने कार्रवाई को सही बताया.

जनसभा में बोलते हुए सीएम योगी ने कहा जितने भी उपद्रवी तत्वों ने गरीबों की संपत्ति को लूटा है, उसे अब सरकार कब्जे में लेकर गरीबों को बांटने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि बड़े-बड़े माफिया कभी गुंडों से वसूली करवाते थे, आज सरकार का बुलडोजर उनकी छाती पर चल रहा है. सीएम ने ये भी कहा कि माफिया की अवैध कमाई को रौंदने का काम हो रहा है.

डिप्टी CM केशव मौर्य का बड़ा ऐलान- कारसेवकों के नाम से बनेगी सड़क, फोटो भी लगेगी

सीएम योगी ने जनता से सवाल पूछते हुए कहा कि माफिया के खिलाफ कार्रवाई से क्या आप खुश हैं. कहीं ऐसा तो नहीं कि सरकार कार्रवाई करे और आप बचाव में आ जाएं.

लखनऊ के 289 मनरेगा मजदूर बनेंगे गार्डनर, 100 दिन की मिलेगी मजदूरी

सीएम ने जनता को संबोधित करते हुए आगे कहा कि आने वाली पीढ़ी को सुरक्षित करने के लिए ये सरकार प्रयासरत है. उन्होंने कहा कि विकास के साथ-साथ विनाशकारी तत्वों से सख्ती से निपटा जाएगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें