एक ही लड़के पर तीन सगी बहनों का आया दिल, तीनों बहने युवक के साथ फरार

Naveen Kumar Mishra, Last updated: Mon, 1st Nov 2021, 1:43 PM IST
उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में तीन अपनी बहनों का दिल एक ही लड़के पर आ गया. युवक के प्यार के रंगों में रंगी तीनों बहनों को समाज का व्यवहार अच्छा नहीं लगा और तीनों बहनें अपने प्यार के साथ भाग गई.
एक ही लड़के पर तीन सगी बहनों का आया दिल

लखनऊ. प्यार अंधा होता है! प्यार में सबकुछ जायज है! जैसी कहावतें आपने जरूर सुनी होगी. कई बार ये जुमले सही लगने लगता है. कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में देखने को मिला है. यहां तीन अपनी बहनों का दिल एक ही लड़के पर आ गया. घर और समाज वालों को जब इस मामले की जानकारी हुई तब सभी लोगों ने इस तरह के रिश्ते का विरोध किया. युवक के प्यार के रंगों में रंगी तीनो बहनों को समाज का व्यवहार अच्छा नहीं लगा और तीनों बहनें अपने प्यार के साथ भाग गईं.

एक ही युवक के प्यार में रंगी तीनों बहनें एक हफ्ते पहले अपने घर से किसी को बिना बताए निकल गई. अचानक तीनों बहनों के कहीं गायब हो जाने के कारण परिवार वाले घबरा गए. परिवार वालों ने चुपचाप लड़कियों की तलाश तेज कर दी लेकिन इन लड़कियों का कहीं कोई सुराग नहीं मिल पाया.

अयोध्या में पांच दिवसीय दीपोत्सव 2021 का शुभारंभ, रिकार्ड 12 लाख दीपों से जगमगाएगी रामनगरी

गांव वालों के बीच भी अलग-अलग तरह की बातें होने लगीं. कुछ लोग कह रहे हैं कि लड़कियां किसी लड़के के साथ फरार हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार गायब बहनों में से दो बहनें बालिग हैं और एक बहन नाबालिग बताई जा रही है. सभी लोग इस बात से हैरान हैं कि तीन बहनें एक लड़के के साथ कैसे भाग सकती है. 

लड़कियों के गायब होने की सूचना पुलिस को नहीं दी गई है. अजीम नगर थाना अध्यक्ष ने बताया कि लड़की के गायब होने की सूचना अभी तक पुलिस को नहीं दी गई है. उन्होंने कहा कि अगर परिवार वाले पुलिस में इसकी सूचना करते हैं तो पुलिस निश्चित रूप से लड़कियों की तलाश में परिवार वालों की मदद करेगी.

Dhanteras 2021: 19 साल बाद धनतेरस पर बन रहा हस्त नक्षत्र और त्रिपुष्कर योग का संयोग, दीवाली तक करें खूब खरीदारी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें