मॉल में शर्ट चोरी के मामले में सिपाही से मारपीट के बाद इंस्पेक्टर ने लिखवाई FIR

Smart News Team, Last updated: Sat, 27th Feb 2021, 3:20 PM IST
शर्ट चोरी के आरोप में पकड़े गए सिपाही की पिटाई के वायरल वीडियो के बाद इंस्पेक्टर ने मॉल कर्मचारियों के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. इस मामले में इंस्पेक्टर को पुलिस कमिश्नर द्वारा निलंबित किया जा चुका है.
शर्ट चोरी के आरोप में पकड़े गए सिपाही की पिटाई करने वाले वी-मार्ट कर्मचारियों के खिलाफ इंस्पेक्टर ने FIR लिखवाई है.

लखनऊ. राजधानी में शर्ट चोरी के आरोप में पकड़े गए सिपाही की पिटाई करने वाले वी-मार्ट कर्मचारियों के खिलाफ इंस्पेक्टर ने हुसैनगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया है. इंस्पेक्टर दिनेश बिष्ट ने बताया कि इस मामले में दरोगा प्रमोद प्रसाद ने मॉल मैनेजर विश्वास मिश्रा, सुरक्षा गार्ड अजीज, विजय कुमार सहित अन्य के लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है.

आपको बता दें कि 21 फरवरी को खरीददारी करने पहुंचे गोमतीनगर विस्तान थाने में तैनात सिपाही आदेश कुमार से मॉल के कर्मचारियों का विवाद हो गया था जिसके बाद सिपाही को सीसीटीवी कंट्रोल रूम में ले जाकर मॉल के कर्मचारियों ने पीटते हुए वीडियो बना कर सोशल मीडिया में वायरल किया था. कर्मियों ने सिपाही आदेश पर शर्ट चुराने का आरोप लगाया था. जिसके आधार पर पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने सिपाही को निलम्बित कर दिया था. इसके अलावा सिपाही के साथ मारपीट करने वाले मॉल के कर्मचारियों की पहचान कर मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए थे.

लखनऊ पुलिस की नाक के नीचे से चोरों ने उड़ाए करोड़ों के आभूषण, UP STF करेगी जांच

इसके अतिरिक्त मॉल में हुई घटना पर वी-मार्ट प्रशासन ने भी मारपीट में शामिल कर्मचारी निलेश सिंह को नौकरी से निकाल दिया है. मॉल प्रशासन के अनुसार वीडियो में ग्राहक के साथ बदतमीजी और उग्र तरीके से पेश आने की पुष्टि हुई है जिसके आधार पर कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की गई है. हालांकि नौकरी से हटाए गए निलेश सिंह को दरोगा प्रमोद प्रसाद ने मुकदमे में नामजद नहीं किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें