हरसहायमल ज्वेलर्स के शोरूम पर आयकर विभाग की छापेमारी, टैक्स चोरी का शक

Smart News Team, Last updated: Mon, 21st Dec 2020, 2:17 PM IST
  • सोमवार की सुबह हरसहायमल ज्वेलर्स के शोरूम पर पर पहुंची है वहीें हरसहायमल ज्वेलर्स के गोमती नगर स्थित घर पर भी आयकर की टीम पहुंची. अभी तक मिली जानकारी में कुछ साफ नहीं हुआ है साथ ही किसी अधिकारी ने कोई जानकारी साझा की है. इसके अलावा मुरादाबाद, बरेली और बदायूं में भी कुछ जाने माने ज्वेलर्स पर भी इनकम टैक्स की छापेमारी की गई है.
हरसहायमल ज्वेलर्स के शोरूम पर इनकम टैक्स का छापेमारी.

लखनऊ. लखनऊ के हरसहायमल ज्वेलर्स के शोरूम पर इनकम टैक्स का छापेमारी की है. सोमवार की सुबह हरसहायमल ज्वेलर्स के शोरूम पर पर पहुंची है वहीें हरसहायमल ज्वेलर्स के गोमती नगर स्थित घर पर भी आयकर की टीम पहुंची. अभी तक मिली जानकारी में कुछ साफ नहीं हुआ है साथ ही किसी अधिकारी ने कोई जानकारी साझा की है. इसके अलावा मुरादाबाद, बरेली और बदायूं में भी कुछ जाने माने ज्वेलर्स पर भी इनकम टैक्स की छापेमारी की गई है. 

बताया जा रहा है कि आयकर विभाग को इन पर टैक्स चोरी की सूचना मिली है जिसके बाद से कार्रवाई की जा रही है. साथ ही  मामले से पुलिस को पूरी तरह से अलग रखा गया है. जैसे की जानकारी मिली है कि पुलिस विभाग को इस पर किसी प्रकार सूचना नहीं दी गई. विभाग अंदेेशा है कि मामलों में टैक्स चोरी की गई है. साथ ही इस पर आयकर विभाग के अधिकारी इस पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. अभी कार्रवाई पूरी होने के बाद ही जानकारी दी जाएगी. 

लखनऊ: कड़ियाघाट में प्री-वेडिंग के लिए देने होंगे पैसे, LMC जल्द तय करेगा शुल्क

आयकर विभाग की टीमों ने सोमवार की सुबह 8.30 बजे नामचीन ज्वैलर के शोरूम पर छापेमारी शुरू कर दी. इसके अलावा आयकर की टीम ने सुबह छापमारी करते हुए ज्वैलर्स के बरेली और बदायूं के प्रतिष्ठानों पर भी पहुंच गई. इसके बाद पुलिस छापेमारी कर रही टीम की जानकारी लेने के लिए पहुंची. पुलिस टीम को शक था कि कहीं फर्जी आयकर अधिकारियों की टीम ने छापा तो नहीं मारा. आयकर विभाग की टीम की प्राइवेट गाड़ी देख कर पुलिसकर्मियों को सन्देह हुआ था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें