यूपी में पत्नी को भारी पड़ा पाकिस्तान प्रेम, पति ने कराई FIR

Shubham Bajpai, Last updated: Sun, 7th Nov 2021, 10:32 PM IST
  • यूपी के रामपुर में एक युवक ने अपनी पत्नी और उसके घरवालों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करा दिया. युवक का आरोप है कि उसकी पत्नी और उसके घरवालों ने क्रिकेट मैच में पाकिस्तान के जीतने पर स्टेटस लगााया था और भारत के खिलाड़ियों का मजाक उड़ाया था. युवक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.
रामपुर में पत्नी ने लगाया पाकिस्तान की जीत पर स्टेटस, पति ने दर्ज करा दी FIR

लखनऊ. क्रिकेट मैच किसी के लिए कितना मायने रख सकता है और वो अपनी टीम के लिए कितना ज्यादा संवेदनशील हो सकता है. इसका एक उदाहरण उत्तर प्रदेश के रामपुर में देखने को मिला. जहां गंज थाना क्षेत्र के एक युवक ने अपनी पत्नी और ससुरालवालों पर सिर्फ इस बात को लेकर पुलिस में मामला दर्ज करा दिया कि उन्होंने भारत और पाकिस्तान के मैच में पाकिस्तान की जीत पर स्टेटस लगाया था.

मामला बढ़ने पर पुलिस ने अजीमनगर थाना क्षेत्र के सीगनखेड़ा गांव के रहने वाले ईशान मियां की शिकायत पर उसकी पत्नी राबिया और उसके परिवारवालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

यूपी चुनाव 2022: स्वयंसेवी संस्था और दिव्यांगों को साधने में जुटी BSP, नवंबर में बड़ी बैठक की उम्मीद

वाट्सएप स्टेटस लगाकर बनाया मजाक

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच हुआ था. जिसमें भारत हार गया था और पाकिस्तान जीत गया था. जिस पर राबिया और उसके परिवारवालों ने वाट्सएप पर स्टेटस लगाकर भारतीय खिलाड़ियों का मजाक बनाया था. जिसको लेकर पुलिस में तहरीर दी.

मामला दर्ज कर हो रही जांच

गंज थाना के पुलिस अधिकारी ने बताया कि ईशान मियां की शिकायत पर उनकी पत्नी राबिया और उसके परिवार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. अब इस मामले में जांच की जा रही है. जांच के बाद मामले में आगे कोई कार्रवाई की जाएगी.

किसान आंदोलन: मायावती बोलीं- कानून वापस लेकर किसानों को गिफ्ट दे मोदी सरकार

जानकारी अनुसार, ईशान मियां की शादी गंज थाना क्षेत्र की निवासी राबिया के साथ हुई थी. शादी के कुछ समय बाद ही राबिया ने ईशान के खिलाफ दहेज का मुकदमा दर्ज कराया था. वहीं, राबिया अभी अपने मायके में ही रह रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें