Ind vs Sri Lanka T20 Series: 21फरवरी को लखनऊ पहुंचेगी भारतीय टीम, मैच से पहले होगा ये कार्यक्रम

Sumit Rajak, Last updated: Tue, 15th Feb 2022, 10:45 AM IST
  • 21 फरवरी को लखनऊ पहुंचेगी भारतीय टीम. 24 फरवरी को खेला जाएगा पहला टी-20 मैच. दूसरा और तीसरा टी-20 मैच धर्मशाला में खेला जाएगा. वहीं 4 मार्च को पहला टेस्ट  मोहाली में खेला जाना है और 12 मार्च को दूसरा टेस्ट बेंगलुरु में खेला जाएगा.
फाइल फोटो

लखनऊ. 24 फरवरी से शुरु होने वाले श्रीलंका और भारत दौरे में 3 टी-20 मैच और 2 टेस्ट खेले जाने हैं. श्रीलंका का भारत दौरा इस बार लखनऊ वालों के लिए काफी खास होने वाला है, और इसके पीछे की वजह बीसीसीआई का इस सीरीज में किया गया फेरबदल है. श्रीलंका का भारत दौरा पहले 18 मार्च से शुरु होना था, पर अब इसे बदलकर 24 फरवरी कर दिया गया है, यानि की भारत - श्रीलंका के बीच पहला टी-20 मैच लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा. ये खबर लखनऊ के खेल प्रेमियों के चहरे पर मुसकान लाने के लिए काफी है.

24 फरवरी को लखनऊ में पहला टी-20 मैच खेलने के बाद दोनों टीम हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला के लिए रवाना हो जाएंगी, बचे हुए दोनों टी-20 मैच यहीं खेले जाने हैं. वहीं भारतीय टीम 21 फरवरी को लखनऊ पहुंचेगी. टी-20 मैच से पहले पूर्व यूपी क्रिकेट एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण का आयोजन हो सकता है. मिल रही जानकारी के मुताबिक इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के रहने की उम्मीद जताई जा रही है.

ओम प्रकाश राजभर का गंभीर आरोप- CM योगी आदित्यनाथ मेरी हत्या कराना चाहते हैं

अभी फिलहाल जिला प्रशासन ने मैच देखने के लिए 500 लोगों की इंट्री की अनुमति दी है. लखनऊ में 23 फरवरी को मतदान होना है और उसके दूसरे दिन इकाना स्टेडियम में मैच. इस बात को लेकर यूपीसीए ने जिला प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है. टी-20 मैच में हुए बदलाव की वजह से टेस्ट मैचों की तारीख में भी बदलाव हुए हैं. जिसके बाद 4 मार्च को पहला टेस्ट मोहाली में खेला जाना है और 12 मार्च को दूसरा टेस्ट बेंगलुरु में खेला जाएगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें