अखिलेश की सपा में शामिल हुआ देश का सबसे लंबा व्यक्ति, 8 फुट 2 इंच है लंबाई

Uttam Kumar, Last updated: Sun, 23rd Jan 2022, 10:25 AM IST
  • भारत के सबसे लंबे कद के प्रतापगढ़ निवासी श्री धर्मेन्द्र प्रताप सिंह शनिवार को समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. उनका कद 8 फुट 2 इंच है. इस मौके पर पार्टी के मुख्य प्रवक्ता ने कहा कि इनके आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी.
धर्मेन्द्र प्रताप सिंह समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यदाव के साथ. (फोटो क्रेडिट - सोशल मीडिया)

लखनऊ: प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में महीने भर से भी कम समय बचा है. सभी पार्टी अपने जीत के लिए अपना गणित बैठाने में लगी है. बड़े नेताओं को अपने दल में शामिल करवाने के दौर के बीच समाजवादी पार्टी ने शनिवार को अपने दल में देश के सबसे लंबे कद के प्रतापगढ़ निवासी श्री धर्मेन्द्र प्रताप सिंह को अपने पार्टी में शामिल कर लिया है. 

समाजवादी पार्टी के आधिकारिक सोशल मीडिया से जानकारी दी गई कि समाजवादी पार्टी की नीतियों एवं श्री अखिलेश यादव के नेतृत्व पर आस्था जताते हुए आज प्रतापगढ़ के श्री धर्मेन्द्र प्रताप सिंह ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. प्रदेश अध्यक्ष श्री नरेश उत्तम पटेल ने श्री धर्मेन्द्र प्रताप सिंह को पार्टी में शामिल करते हुए उम्मीद जताई कि इनके आने से समाजवादी पार्टी को मजबूती मिलेगी. 

कौन हैं धर्मेंद्र प्रताप सिंह

श्री धर्मेन्द्र प्रताप सिंह (46वर्ष) प्रतापगढ़ के रहने वाले हैं. वह भारत के सबसे लम्बे कद 8 फुट 2 इंच के है. शनिवार को धर्मेन्द्र सिंह ने सामजवादी पार्टी के प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इस मौके पर पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने कहा कि  धर्मेन्द्र सिंह के पार्टी में शामिल होने से समाजवादी पार्टी को मजबूती मिलेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें