इकाना में फिर नहीं दिखेगी कोहली की विराट पारी, राजधानी में चलेगा हिटमैन रोहित का बल्ला !

Ankul Kaushik, Last updated: Sun, 20th Feb 2022, 9:59 AM IST
  • भारत और श्रीलंका के बीच लखनऊ के अटल बिहारी बाजपेयी इकाना अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में 24 फरवरी को होने वाले टी20 मैच में फिर से विराट कोहली नहीं खेल रहे हैं. इस मैदान पर साल 2018 के मैच में भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुए मैच में भी कोहली नहीं खेले थे.
रोहित शर्मा और विराट कोहली, फोटो क्रेडिट (बीसीसीआई ट्विटर)

लखनऊ. श्रीलंका और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच लखनऊ के अटल बिहारी बाजपेयी इकाना अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में 24 फरवरी को तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला होगा. इस मैदान पर एक बार दर्शक विराट कोहली को खेलते नहीं देख पाएंगे. क्योंकि श्रीलंका के खिलाफ लखनऊ में खेलने वाली भारतीय टीम में विराट कोहली का नाम नहीं है, इससे पहले साल साल 2018 में भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुए टी20 मैच में भी इस मैदान पर कोहली नहीं खेले थे. अब एक बार दर्शक लखनऊ के इकाना स्टेडियम में कोहली की विराट पारी नहीं देख पाएंगे. वहीं इस मैदान पर फिर से रोहित शर्मा की तूफानी पारी देखने को मिल सकती है.

इकाना स्टेडियम रोहित शर्मा के लिए काफी भाग्यशाली माना जाता है क्योंकि इस मैदान पर पहले ही टी20 मैच में रोहित शर्मा ने साल 2018 में वेस्टइंडीज के खिलाफ 65 गेंदों पर 111 रनों की नाबाद पारी खेली. इस मैच को टीम इंडिया ने रोहित की तूफानी पारी की बदौलत 71 रनों के बड़े अंतर से हराया था. वहीं इकाना स्टेडियम में 24 फरवरी को होने वाले भारत-श्रीलंका के टी20 मैच को लेकर स्टेडियम में दर्शकों के आने और न आने का भी फैसला हो गया है. इस मुकाबले को लेकर इकाना स्पोर्ट्स सिटी के प्रबंध निदेशक उदय सिन्हा ने बताया कि अब दर्शकों के प्रवेश की उम्मीद नहीं है. जिला प्रशासन ने सिर्फ 500 लोगों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति दी है.

लखनऊ के मैदान पर रोहित शर्मा हैं 'हिटमैन', इकाना पर की थी चौके छक्कों की बारिश

श्रीलंका के खिलाफ लखनऊ में खेलने वाली भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा, जसप्रीत बुमराह (उप कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, संजू सैमसन, युजवेंद्र चहल, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई, आवेश खान.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें