Lucknow IPL Team: लखनऊ सुपर जायंट्स टीम का Logo आया सामने, देखें लुक

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Mon, 31st Jan 2022, 5:07 PM IST
  • IPL 2022 की नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स ने सोमवार की शाम को अपना लोगों जारी कर दिया है. लोगो जारी करने से पहले लखनऊ टीम ने इसकी जानकारी ट्वीट करके दी.
IPL 2022 Lucknow Super Giants: लखनऊ टीम ने लोगो का किया अनावरण

लकनऊ. इंडियन प्रीमियम लीग IPL में शामिल हुई नै टीम लखनऊ सुपर जायंट्स का सोमवार की शाम 5 बजे लोगों जारी कर दिया है. इसके बारे में जानकारी लखनऊ सुपर जायंट्स टीम ने ट्वीट करके दिया. लखनऊ सुपर जायंट्स ने ट्वीट कर लिखा कि Watch out for this space आईपीएल की इस नई टीम की नाम की घोषणा भी हाल ही में की गई है. लखनऊ टीम के नाम की घोषणा फ्रेंचाइजी के मालिक डॉ. संजीव गोयनका ने एक वीडियो जारी करके दी थी.

आईपीएल की नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स नाम सुझाने के लिए फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया के जरिए किया था. लेकिन थोड़ी देर बाद खुद ही नाम का ऐलान कर दिया था. टीम का नाम की घोषणा फ्रेंचाइजी के मालिक डॉ संजीव गोयनका ने एक वीडियो मैसेज जारी किया. साथ ही कहा कि बहुत-बहुत शुक्रिया कि आपने नाम सुझाए. कई लाख लोगों ने नए नाम को लेकर सुझाव दिए जिसके आधार पर लखनऊ सुपर जायंट्स नाम को चुना गया है.

Video: संसद भवन के बाहर स्‍मृति ईरानी ने मुलायम सिंह यादव के छुए पैर, SP नेता ने दिया आशीर्वाद

आईपीएल की इस नई टीम में केएल राहुल को लखनऊ फ्रेंचाइजी ने शामिल किया है. फ्रेंचाइजी ने केएल राहुल को  17 करोड़ रुपये की भारी-भरकम राशि में टीम में जोड़ा गया है. वहीं केएल राहुल को लखनऊ टीम का कप्तान भी बनाया गया है. लखनऊ फ्रेंचाइजी से जुड़ने के बाद केएल राहुल अब तक के सबसे महंगे खिलाडी बन गए है. वहीं इससे पहले केएल राहुल पंजाब किंग्स के कप्तान थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें