UP के लिए रेलवे ने किया पूजा स्पेशल ट्रेन का ऐलान, देखें पूरा शेड्यूल

Smart News Team, Last updated: 18/10/2020 07:25 PM IST
  • भारतीय रेलवे ने पूजा स्पेशल ट्रेनें चलाने का फैसला किया है. ये ट्रेनें उत्तर प्रदेश के कई बड़े शहरों से होकर गुजरेंगी. भारतीय रेलवे ने इसका शेड्यूल जार कर दिया है.
भारतीय रेलवे यूपी के लिए पूजा स्पेशल ट्रेन चलाने जा रहा है.

लखनऊ. भरतीय रेलवे ने त्यौहारों को देखते हुए कई स्पेशल ट्रेनों को चलाने का फैसला किया है. ये पूजा स्पेशल ट्रेन उत्तर प्रदेश के कई शहरों से होकर भी गुजरेंगी. इन पूजा स्पेशल ट्रेनों में कुछ साप्ताहिक और कुछ दैनिक ट्रेन हैं. रेलवे ने ट्रेनों का शेड्यूल को जारी कर दिया गया है. 26 अक्टूबर से पूजा स्पेशल ट्रेन चलेंगी.

रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार, पूजा स्पेशल ट्रेन में गोरखपुर, मंडुवाडीह, नई दिल्ली और अन्य शहरों के लिए चलेंगी. ये स्पेशल ट्रेन उत्तर प्रदेश के लखनऊ, गोरखपुर, वाराणसी और कानपुर जैसे शहरों से होकर गुजरेंगी. बताया जा रहा है कि ट्रेन संख्या 02587/02588 गोरखुपर और जम्मू तवी के बीच चलेगी. इस ट्रेन की शुरूआत 26 अक्टूबर को होगी और ये सप्ताह में सिर्फ एक दिन चलेगी.

 

हमारा लक्ष्य आपका स्वास्थ्य, सुरक्षा के साथ: हेरिटेज हॉस्पिटल, वाराणसी

मिली जानकारी के अनुसार, मंडुवाडीह और दिल्ली के बीच ट्रेन  02581/02582 चलेगी. जो हर रोज चला करेगी. ये ट्रेन ज्ञानपुर रोड, प्रयागराज, कानपुर सेंट्रल और गाजियाबाद से होकर गुजरेगी. मंडुवाडीह और नई दिल्ली के बीच पूजा स्पेशल ट्रेन 20 अक्टूबर से 30 अक्टूबर तक चलेगी. 

बलिया गोलीकांड: यूपी STF ने लखनऊ से गिरफ्तार किया मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह

मंडुवाडीह से ट्रेन हर रोज रात को 10 बजकर 30 मिनट पर चला करेगी और अगले दिन दोपहर में 12 बजकर 15 मिनट पर नई दिल्ली पहुंचेगी. इसके अलावा ट्रेन संख्या 02595/02596 गोरखपुर और आनंद विहार के बीच चलेगी. ये ट्रेन सप्ताह में तीन दिन चला करेगी. गोरखपुर से सोमवार, मंगलवार और गुरूवार को चलेगी. आनंद विहार से ये ट्रेन मंगलवार, बुधवार और शुक्रवार को चलेगी.

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें