Indian रेलवे ने शनिवार के लिए 360 से अधिक ट्रेनों को किया ऱद्द, देखें पूरी लिस्ट

Smart News Team, Last updated: Sat, 8th Jan 2022, 12:02 PM IST
  • देश में कोरोना संक्रमण और ओमिक्रोन वैरिएंट के बढ़ते मामले को देखते हुए भारतीय रेलवे ने शनिवार यानी 8 जनवरी तक देश भर की 360 से अधिक ट्रेनों को कैंसिल कर दिया है. जबकि, कुछ ट्रेनों के रूट्स में बदलाव और रिशेड्यूल भी किया गया है. ऐसे में ट्रेन में सफर करने से पहले कैंसिल पहले कैंसिल ट्रेनों की लिस्ट जरूर चेक कर लें.
भारतीय रेलवे ने शनिवार के लिए 360 से अधिक ट्रेनों को किया ऱद्द, यात्रा से पहले देखें पूरी लिस्ट

देश में कोरोना संक्रमण और ओमिक्रोन वैरिएंट के बढ़ते मामले को देखते हुए भारतीय रेलवे ने शनिवार यानी 8 जनवरी को देश भर की 360 से अधिक ट्रेनों को कैंसिल कर दिया है. जबकि, कुछ ट्रेनों के रूट्स में बदलाव और रिशेड्यूल भी किया गया है. ऐसे में ट्रेन में सफर करने से पहले कैंसिल पहले कैंसिल ट्रेनों की लिस्ट जरूर चेक कर लें.

देश में कोरोना संक्रमण और ओमिक्रोन वैरिएंट के बढ़ते मामले को देखते हुए भारतीय रेलवे भी सतर्क मोड में रेल यात्रियों से ट्रेनों में कोविड सुरक्षा संबंधित गाइडलाइंस का पालन करने का अनुरोध कर रहा है. भारतीय रेलवे की ओर से यात्रियों की सुविधा के लिए ट्रेनों की टाइमिंग चेक करने का अनुरोध भी किया जाता है. ऐसे में ट्रेन में सफर करने से पहले कैंसिल पहले कैंसिल ट्रेनों की लिस्ट जरूर चेक कर लें. 

बिहार-झारखंड के इन रूटों पर चलने वाली कई ट्रेनों को 8 जनवरी तक किया गया रद्द, देखें पूरी डिटेल

भारतीय रेलवे द्वारा रद्द की गई ट्रेनों की पूरी सूची-

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें