नींद पूरी न होने पर स्टेशन पर ट्रेन खड़ी कर सो गया ड्राइवर, यात्री रहे परेशान

Sumit Rajak, Last updated: Mon, 24th Jan 2022, 1:48 PM IST
  • यूपी के शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिली है. पैसेंजर ट्रेन लेकर पहुंचे ड्राइवर ने नींद पूरी नहीं होने के कारण ट्रेन को चलाने से इनकार कर दिया. इससे करीब ढाई घंटे तक ट्रेन स्टेशन पर ही रुकी रही. इससे सैकड़ों यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा. बता दें कि घटना शुक्रवार की है.
फाइल फोटो

लखनऊ. यूपी के शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिली है. पैसेंजर ट्रेन लेकर पहुंचे ड्राइवर ने नींद पूरी नहीं होने के कारण ट्रेन को चलाने से इनकार कर दिया. इससे करीब ढाई घंटे तक ट्रेन स्टेशन पर ही रुकी रही. इससे सैकड़ों यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा. बता दें कि घटना शुक्रवार की है.

शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर गुरुवार की रात एक बजे बालामऊ पैसेंजर साढ़े तीन घंटे देरी से पहुंची. बालामऊ से जो चालक ट्रेन लेकर आया था, उसी को सुबह फिर से ट्रेन बालामऊ लेकर जानी थी. रात देर से आने के कारण चालक की नींद पूरी नहीं हुई तो उसने शुक्रवार सुबह ट्रेन ले जाने से ही मना कर दिया.बताया गया कि जब उसकी नींद पूरी हो जाएगी तब ही ट्रेन लेकर जाएगा.

लखनऊ: हवाला कारोबारी के परिसर से तीन करोड़ नकदी बरामद, आयकर विभाग ने मारा छापा

शाहजहांपुर में ट्रेन सुबह सात बजे रवाना होनी थी, लेकिन 9:30 बजे तक ट्रेन स्टेशन पर ही खड़ी रही.इसकी वजह से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा. जब चालक की नींद पूरी हुई तब रोजा से शाहजहांपुर ट्रेन लेने आया और यहां से रोजा लेकर गया. रोजा से दूसरा चालक ट्रेन को बालामऊ के लिए लेकर गया. स्टेशन अधीक्षक जेपी सिंह ने बताया कि बालामऊ से लोको पायलट यह ट्रेन लेकर रोजा तक आते हैं. रोजा में रात्रि विश्राम के बाद सुबह यही लोको पायलट ट्रेन को वापस लेकर जाता है. रात्रि विश्राम पूरा न होने के कारण लोको पायलट ने सुबह ट्रेन ले जाने से मना कर दिया था, जब उसकी नींद पूरी हो गई तब वह ट्रेन लेकर गया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें