Railway Job: कोंकण रेलवे में टेक्निकल असिस्टेंट के लिए बिना परीक्षा सीधी भर्ती

Smart News Team, Last updated: Mon, 23rd Aug 2021, 4:01 PM IST
  • कोंकण रेलवे कॉर्पोरेशन लिमिटेड, केआरसीएल में नौकरियों के लिए रेलवे भर्ती ने नोटिफिकेशन जारी किया है.
कोंकण रेलवे में टेक्निकल असिस्टेंट के लिए बिना परीक्षा सीधी भर्ती

रेलवे भर्ती बोर्ड ने कोंकण रेलवे कॉर्पोरेशन लिमिटेड, केआरसीएल में नौकरियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. अनुबंध (contract) के आधार पर तकनीकी सहायक के 14 पदों पर आवेदन मांगे गए हैं. कोंकण रेलवे वॉक-इन इंटरव्यू के माध्यम से उम्मीदवारों का चयन करेगा.उम्मीदवारों को konkanrailway.com पर एक आवेदन पत्र भरना होगा और इसे साक्षात्कार के दिन अपने साथ ले जाना होगा. इन पदों पर आवेदन करने के लिए कुछ जरूरी योग्यता मांगी गई है, जिसे पूरा करने वाले उम्मीदवार ही इंटरव्यू दे सकते हैं.

इस रेलवे भर्ती 2021 के लिए कोई लिखित परीक्षा नहीं होगी. अनुबंध दो साल की अवधि के लिए होगा, लेकिन बाद में प्रदर्शन और आपसी सहमति के आधार पर इसे बढ़ाया जा सकता है.आधिकारिक नोटिस में यह भी कहा गया है कि दूसरे वर्ष में 10% की वृद्धि की जाएगी.

ICAR 2021: AIEEA और AICE ऑनलाइन फॉर्म जमा करने की डेट बढ़ी, देखें अपडेट

Sr. Technical Assistant (Civil) के लिए इंटरव्यू 20 सितंबर से 22 तक चलेगा. समय 9.30 से लेकर 1.30 बजे तक. Jr. Technical Assistant (Civil) के लिए इंटरव्यू 23 सितंबर से 25 सितंबर तक इस इंटरव्यू का समय भी सुबह 9.30 से 1.30 तक है.

इंटरव्यू का स्थान

भारतीय रेलवे भर्ती 2021 के वॉक-इन इंटरव्यू के लिए जाने वाले उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि साक्षात्कार का स्थान है, यूएसबीआरएल प्रोजेक्ट हेड ऑफिस, कोंकण रेलवे कॉर्पोरेशन लिमिटेड, सत्यम कॉम्प्लेक्स, मार्बल मार्केट, एक्सटेंशन - त्रिकुटा नगर, जम्मू, जम्मू और कश्मीर (यूटी) ) पिन कोड-180011.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें