लखनऊ स्टेशन पर बिना मास्क घूमने वालों पर रेलवे की नजर, जुर्माना वसूलने की तैयारी

Smart News Team, Last updated: 29/11/2020 03:03 PM IST
  • उत्तर रेलवे ने स्टेशन पर बिना मास्क के घुम रहे लोगों पर कार्रवाई करने के आदेश दिए है. लखनऊ मंडल के सीनियर डीसीएम जगतोष शुक्ल ने इसके लिए रेलवे स्क्वायड टीम बनाई है. यह टीम ने रेलवे स्टेशनों पर घुमने वालों पर निगरानी करेंगी.
रेलवे स्टेशन पर बिना मास्क के घुमने वाले लोगों पर कार्रवाई करके जुर्माना वसूलने की तैयारी है 

लखनऊ: उत्तर रेलवे ने रेलवे स्टेशनों पर बिना मास्क लगाये घुम रहे लोगों के खिलाफ की बात कही है. अब रेलवे स्क्वायड की टीम रेलवे स्टेशन की निगारनी करेंगी. लखनऊ चारबाग रेलवे स्टेशन बिना मास्क लगाकर घूम रहे लोगों को पकड़ कर कार्रवाई कर रही है. प्रदेश में बढ़ती कोरोना की दूसरी लहर के चलते फैसला किया है. इस कार्य में बिना टिक्ट यात्रा करने वाली चैकिंग टीम को लगाया गया है.

कोरोना काल के बाद एक फिर से रेलवे संचालन शुरु हो गया है पहले रेलवे बिना टिकट यात्रा करने वालो पर कार्रवाई करता था. रेलवे टिकट चैक करने वाली टीम को इसकी जिम्मेदारी दी गयी है. बनाई गयी स्क्वायड टीम लोगों को काम रेलवे पर बिना मास्क के घुम रहे लोगों पर निगरानी रखने के लिए रखा गया. वही एक्सेस फेयर टिकट (ईएफटी) से टीसी भी जुर्माना वसूल सकेंगे.

आम आदमी पार्टी UP पंचायत चुनाव में उतरी, ग्राम प्रधान उम्मीदवारों को दिए फार्म

उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल के सीनियर डीसीएम जगतोष शुक्ल ने कहा कि बीते एक सप्ताह से यह स्क्वायड को काम पर लगाया गया है. जिससे कारण लोगों पर बिना मास्क के घुमना कम हो गया है. स्क्वायड को अभी कुछ और दिन निगरानी पर रखा जाएगा. जिससे कोरोना को फैलने से रोका जा सके.

UP के व्यापारियों पर कोरोना काल में दोहरी मार, GST रिटर्न में फंसे हजार करोड़

UP, बिहार और झारखंड चलने वालीं 44 पूजा स्पेशल ट्रेनें दिसंबर तक चलेंगी, देखें लिस्ट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें