KL Rahul के फैंस के लिए खुशखबरी, इस खूबसूरत एक्ट्रेस से रचाएंगे शादी!

Sumit Rajak, Last updated: Sat, 22nd Jan 2022, 7:33 AM IST
  • भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल के लिए ये साल काफी महत्वपूर्ण होने वाला है. इस साल केएल राहुल को पार्ट टाइम ही सही टेस्ट टीम की कप्तानी करने का मौका मिल गया है. वे अपनी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के साथ इसी साल दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. केएल राहुल काफी समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी को डेट कर रहे हैं.
फाइल फोटो

लखनऊ. भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल के लिए ये साल काफी महत्वपूर्ण होने वाला है. इस साल केएल राहुल को पार्ट टाइम ही सही टेस्ट टीम की कप्तानी करने का मौका मिल गया है. वही वनडे टीम की कप्तानी भी कर रहे हैं. यहां भी वे पार्ट टाइम ही टीम के कप्तान हैं. साथ ही उनको इस साल भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई से भी अच्छी खबर मिल सकती है और उन्हें बीसीसीआई के एनुअल सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में ए प्लस कैटेगरी में जगह मिलने की उम्मीद 
भी है. बता दें कि ये खुशखबरी शायद उनके और उनके फैंस के लिए कम होगी, लेकिन सबसे बड़ी खुशखबरी ये है कि वे इस साल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल 2022 में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. कर्नाटक का ये क्रिकेटर लगातार टीम इंडिया के लिए हर मैच में दमदार प्रदर्शन कर रहा है. वहीं सीमित ओवरों के उपकप्तान के रूप में उनको बीसीसीआई ने नियुक्त किया है. जबकि प्रोफेशनल क्रिकेट से वे अपने निजी जीवन में भी खुशियों के रंग भरने जा रहे हैं. वे अपनी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के साथ इसी साल दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. बता दें कि केएल राहुल काफी समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी को डेट कर रहे हैं. वही वे दोनों पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में हैं. इससे पहले से ही दोनों के बीच नजदीकिया देखी गईं, जबकि तीन साल पहले उन्होंने इसका ऐलान सोशल मीडिया के माध्यम से किया था. 

कृषि में हो रहा है प्लास्टिक कल्चर का उपयोग, मौसम को अनुकूल बनाकर हो रही खेती

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार , "अथिया और राहुल की शादी इसी साल 2022 में होगी. इस जोड़े को दोनों तरफ के माता-पिता का आशीर्वाद प्राप्त है." इस रिपोर्ट बताया गया कि बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे एक्टर अहान शेट्टी भी इसी साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं. अहान और तानिया श्रॉफ के बीच लंबे समय से रिलेशनशिप चली आ रही है. साथ ही ये दोनों कपल भी इस साल शादी करने का इरादा में है. पिछले ही साल केएल राहुल ने सोशल मीडिया पर अथिया शेट्टी को बर्थडे विश करते हुए लिखा था कि हैप्पी बर्थडे माय लव.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें