यूएई से लखनऊ आ रहे इंडिगो के विमान की कराची में करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग, यात्री की मौत

Smart News Team, Last updated: 02/03/2021 02:53 PM IST
  • युवक की तबीयत खराब होने पर विमान को कराची के जिन्ना इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरा गया. एयरपोर्ट पर मौजूद डॉक्टर की टीम ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया.
शारजाह से लखनऊ आ रहे विमान की कराची में इमरजेंसी लैडिंग.( सांकेतिक फोटो )

लखनऊ: मंगलवार को यूएई से लखनऊ आ रहे इंडिगो एयरलाइंस के विमान में तबीयत खराब होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. मेडिकल इमरजेंसी के लिए विमान को सुबह 5.30 बजे कराची के जिन्ना इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतारा गया था. लेकिन युवक की जान नहीं बचाई जा सकी. इंडिगो एयरलाइंस से मिली जानकारी के अनुसार विमान संख्या 6E 1412 शारजाह से लखनऊ आ रहा था. विमान में 179 यात्री सवार थे. एयरलाइंस ने मृतक के परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं.

जानकारी के मुताबिक, यूएई के शारजाह उड़ान भरने के कुछ देर बाद 67 वर्षीय यात्री हबीबुर रहमान के तबीयत खराब हो गई. मेडिकल इमरजेंसी के लिए पयालट ने अपने सबसे नजदीक कराची एयरपोर्ट से मदद मांगी. एयरपोर्ट अथॉरिटी की अनुमति के बाद विमान को कराची एयरपोर्ट पर उतारा गया.मेडिकल टीम ने जांच के बाद व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया गया.

लखनऊ: पुलिस बूथ के सामने डांस कर रही लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार विमान सुबह चार बजे पाकिस्तान की सीमा में प्रवेश किया था. विमान में सवार यात्रियों ने बताया, कि युवक के हालत खराब होने पर इमरजेंसी लैडिंग के लिए कराची एयरपोर्ट ने अनुमति दे दी.

लखनऊ में 5 अप्रैल तक धारा 144 लागू, जानें क्या है नियम, कोरोना गाइड लाइन भी जारी

एयरलाइंस प्रबंधन ने कहा, कि हमने युवक को बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन दुर्भाग्यवश हम उनकी जान नहीं बचा सके. एयरलाइंस प्रबंधन ने कहा, कि हम मृतक के परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट की हैं. और ईश्वर से प्रार्थना करते है कि परिवार को इस क्षति को सहन करने की क्षमता प्रदान करे.

लखनऊ से अयोध्या का ट्रेन से सफर दो घंटे में होगा पूरा, रेलवे ट्रैक दोहरीकरण की तैयारी शुरू

महिला के साथ जेठ करता रहा रेप, मना किया तो पति ने तीन तलाक देकर घर से निकाला

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें