दिल्ली से बागडोगरा जा रहे इंडिगो विमान की लखनऊ में इमरजेंसी लैंडिग

Smart News Team, Last updated: Fri, 25th Dec 2020, 11:23 AM IST
  • विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करीब सुबह 9 बजकर 50 मीनट पर की गई है. मेडिकल इमरजेंसी के तहत विमान को लखनऊ एयरपोर्ट पर उतारने की प्रशासन द्वारा अनुमति दी गई जिसके बाद विमान को उतारा गया है. विमान के के एयरपोर्ट पर उतरने के बाद एंबुलेंस से मरीज को अस्पताल भेजा गया है. अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.
दिल्ली से बागडोगरा जा रहे इंडिगो के विमान को अचानक लखनऊ में मेडिकल इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई.(फाइल फोटो)

लखनऊ. सैन्य अधिकारी की तबीयत बिगड़ने के कारण दिल्ली से बागडोगरा जा रहे इंडिगो के विमान को मेडिकल इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है. विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करीब सुबह 9 बजकर 50 मीनट पर की गई है. मेडिकल इमरजेंसी के तहत विमान को लखनऊ एयरपोर्ट पर उतारने की प्रशासन द्वारा अनुमति दी गई जिसके बाद विमान को उतारा गया है. विमान के के एयरपोर्ट पर उतरने के बाद एंबुलेंस से मरीज को अस्पताल भेजा गया है. अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

एयरपोर्ट सूत्रों से मिला जानकारी के अनुसार दिल्ली से पश्चिम बंगाल के दार्जलिंग स्थित बागडोगरा के लिए इंडिगो की 6ई 5023 नियमित उड़ान भरी थी. शुक्रवार को यह विमान उड़ान भरते हुए सुबह 7:41 बजे दिल्ली से रवाना हुआ था. लखनऊ से अभी थोड़ा ही आगे बढ़ी थी कि अचानक से एक यात्री की तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद एटीसी लखनऊ को इसकी सूचना दी गई.  इमरजेंसी लैंडिंग को ध्यान में रखते हुए फायर ब्रिगेड की एम्बुलेंस की भी व्यवस्था की गई थी. 

पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर आज किसानों से संवाद करेंगे PM मोदी

इमरजेंसी लैंडिग को देखते हुए अधिकारियों की एक टीम भी पहले ही रनवे के पास पहुंच गई. सुबह 9 बजकर 50 मिनट पर विमान जैसे ही उतरा बीमार यात्री को गेट नंबर गेट तीन पर ले जाया गया. इसके बाद यूपी 108 सेवा की एम्बुलेंस की सहायता से तुरंत यात्री को उसमें शिफ्ट किया गया और अस्पताल के लिए रवाना कर दिया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें