ITBP Constable Bharti 2021 का आखिरी मौका, आवेदन की आज अंतिम तारीख

Smart News Team, Last updated: Mon, 2nd Aug 2021, 8:00 AM IST
  • इंडो तिब्बत बॉर्डर पुलिस ITBP ने कांस्टेबल पद के ग्रुप सी में भर्ती निकाली है. जिसकी अंतिम तारीख आज यानी 2 अगस्त को है. ITBP Constable reqruitment 2021 के आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास आखिरी मौका है। इस भर्ती में दसवीं पास छात्र भी आवेदन कर सकते है.
ITBP Constable Bharti का आखिरी मौका, आवेदन की आज अंतिम तारीख

लखनऊ. भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल ITBP में कांस्टेबल पद पर भर्ती निकाली है. जिसको लेकर आवेदन 5 जुलाई से ही मांगे गए है. जिसकी अब अंतिम तारीख आ गई है. अब अभ्यर्थियों के पास ITBP कांस्टेबल भर्ती 2021 के लिए अंतिम मौका है. क्योंकि आज सोमवार यानी 2 अगस्त को इसके आवेदन की लास्ट डेट है. वहीं इस भर्ती के लिए दसवीं पास छात्र भी आवेदन कर सकते है. साथ ही डिफेंस जॉब में इस भर्ती में आवेदन करने के लिए उनके पास आज आखिरी डेट है. 

इंडो तिब्बत बॉर्डर पुलिस फोर्स के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता हाईस्कूल रखा गया है. इसकी आयु सीमा 18 से 23 साल रखी गई है. ITBP कांस्टेबल पद के लिए कुल 65 रिक्तियां निकाली गई है. जिसकी सैलरी 21700 से 69100 रुपए तक है. साथ ही इसकी आवेदन प्रक्रिया को ऑनलाइन रखा गया है. 

UP Lekhpal Recruitment: जानें यूपी लेखपाल भर्ती में भी होगा फिजिकल टेस्ट, फुल डिटेल्स

बता दें कि भारत तिब्बत सीमा पुलिस फोर्स में कांस्टेबल भर्ती के लिए सामान्य एयर ओबीसी कैटेगरी के लिए आवेदन के लिए 100 रुपए रखा गया है. वहीं अनुसूचित जाति और जनजाति के लिए आवेदन की कोई फीस नहीं रखी गई है. इंडो तिब्बत बॉर्डर पुलिस फोर्स के कांस्टेबल ग्रुप सी में ऑनलाइन आवेदन करने के लिए उम्मीदवार ITBP की आधिकारिक वेबसाइट www.itbpolice.nic.in पर जाकर कर सकते है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें