लखनऊ: यूपी कांग्रेस दफ्तर में बवाल, कन्हैया कुमार पर फेंकी स्याही

Jayesh Jetawat, Last updated: Tue, 1st Feb 2022, 3:26 PM IST
  • यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले लखनऊ स्थित प्रदेश कांग्रेस दफ्तर में मंगलवार को भारी बवाल हो गया. कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार पर किसी ने स्याही फेंक दी. इसके बाद गुस्साए समर्थकों ने एक युवक से मारपीट कर दी.
कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार (फाइल फोटो)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस के दफ्तर में कन्हैया कुमार पर कुछ लोगों ने मंगलवार को स्याही फेंक दी. इसके बाद लखनऊ स्थित पार्टी दफ्तर में भारी बवाल हो गया. कांग्रेस कार्यकर्ता और कन्हैया कुमार के समर्थकों ने एक युवक से मारपीट की. बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार लखनऊ सेंट्रल से पार्टी के प्रत्याशी सदफ जफर के नामांकन कार्यक्रम में हिस्सा लेने लखनऊ पहुंचे. कांग्रेस दफ्तर में उनपर किसी ने उनपर स्याही फेंक दी.

अभी तक स्याही फेंकने वालों के बारे में पता नहीं चल पाया है. बताया जा रहा है कि कुछ युवक दफ्तर में घुस गए और कन्हैया कुमार पर स्याही फेंकी. इस पर वहां मौजूद कार्यकर्ता गुस्सा गए और एक युवक के साथ जमकर मारपीट कर दी. 

UP चुनाव: सपा की 10 कैंडिडेट की लिस्ट जारी, लखनऊ की 6 सीटों पर प्रत्याशी घोषित

जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार को कांग्रेस ने यूपी विधानसभा चुनाव में स्टार प्रचारक बनाया है. वे मंगलवार को लखनऊ सेंट्रल से कांग्रेस प्रत्याशी सदफ जफर के समर्थन में जनसंपर्क करने पहुंचे. वे प्रदेश कांग्रेस दफ्तर में पार्टी के युवा विधान को लेकर मीडिया को संबोधित करने पहुंचे, इसी दौरान उन पर किसी ने स्याही फेंक दी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें