लखनऊ: दारोगा की बेटी से शोहदे ने की छेड़छाड़, भेजे अश्लील मेसेज , शिकायत दर्ज

Smart News Team, Last updated: 16/10/2020 08:26 AM IST
  • राजधानी में दारोगा की बेटी से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. जिसके बाद दारोगा पिता और बेटी की शिकायत पर चिनहट थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया.
प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ: राजधानी में गुरुवार को दारोगा की बेटी से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. घर लौट जब पीड़िता ने घटना की जानकारी अपने पिता को दी तो नजदीकी थाने में आरोपी शोहदे के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ.

जानकारी के मुताबिक दारोगा की बेटी चिनहट के एक स्कूल में शिक्षिका है. स्कूल से लौटते समय उसे आए दिन एक युवक रास्ते में उसे छेड़ता था. कई बार आरोपी ने शिक्षिका के मोबाइल पर अभद्र मेसेज भी किए. जिसके बाद पीड़िता ने उसका नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया. गुरुवार को भी यही हुआ शिक्षिका स्कूल से लौट रही थी और युवक ने उसका पीछा किया. जिसके बाद  बेटी ने घर पहुंच कर घटना की जानकारी दरोगा पिता को दी.

UP पुलिस को CM योगी के निर्देश, 9 दिन बहन-बेटी छेड़ने वालों पर नजर रखें और फिर…

 जिसके बाद दारोगा की शिकायत पर चिनहट कोतवाली में शोहदे के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. दरोगा का कहना है कि आरोपी मनीष शुक्ला काफी वक्त से उनकी बेटी को परेशान कर रहा है. घर से स्कूल जाते वक्त भी मनीष रास्ते में शिक्षिका से अभद्रता करता है. आरोपी ने शिक्षिका के मोबाइल पर कई बार अभद्र मैसेज भी भेजे थे. युवती ने आरोपी के नम्बर को ब्लैक लिस्ट में डाल दिया था. मंगलवार को स्कूल से घर लौटते समय मनीष पीछा करने लगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें