UPSSSC के 641 पदों के लिए साक्षात्कार 1 दिसंबर से

Smart News Team, Last updated: Wed, 18th Nov 2020, 12:32 PM IST
  • यूपीएसएसएससी ने सम्मिलित अवर अधीनस्थ सेवा (सामान्य चयन) के 641 पदों पर भर्ती के लिए साक्षात्कार कार्यक्रम जारी कर दिया है.
यूपीएसएसएससी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने सम्मिलित अवर अधीनस्थ सेवा (सामान्य चयन) के 641 पदों पर भर्ती के लिए साक्षात्कार 1 से 24 दिसंबर तक पिकप भवन तीसरा तल विभूति खंड लखनऊ स्थित आयोग के कार्यालय में होगा. 

आयोग के सचिव आशुतोष मोहन अग्निहोत्री ने मंगलवार को इस संबंध में आदेश जारी कर दिया है. जारी आदेश के मुताबिक साक्षात्कार दो पालियों में होगा. पहली पाली के लिए 10 बजे और दूसरी पाली में 1 बजे पहुंचने का समय रखा गया है. प्रत्येक पाली में 60-60 अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए बुलाया गया है.

लखनऊ सर्राफा बाजार में गिरावट के साथ खुला सोना, चांदी रही स्थिर, आज का मंडी भाव

बता दें कि साक्षात्कार के लिए अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट http://upsssc.gov.in से साक्षात्कार पत्र डाउनलोड करेंगे. इसके लिए अनारक्षित व अन्य पिछड़ा वर्ग 60-60 रुपये, अनुसूचित जाति व अनुसूचित जनजाति वर्ग के अभ्यर्थियों को 20-20 रुपये ऑनलाइन साक्षात्कार शुल्क जमा करना होगा. वहीं जिन अभ्यार्थियों के प्रमाण पत्रों का मिलन नहीं हुआ है, उन्हें इस प्रक्रिया को पूरा कराना होगा. इसलिए अभ्यर्थियों को इसे अपने साथ लाना होगा.

शर्मनाक ! 50 मासूम बच्चों का यौन शोषण करने वाला हैवान जेई गिरफ्तार

बता दें कि साक्षात्कार के समय अभ्यर्थियों को विभागों के आवंटन के लिए वरीयता प्रपत्र भरकर देना होगा. अभ्यर्थियों की मेरिट व वरीयता को देखते हुए विभाग आवंटन के संबंध में फैसला होगा. साक्षात्कार के दौरान कोविड-19 नियमों का पालन करना होगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें