लखनऊ सुपरजायंट्स ने दूसरे दिन खरीदे ये खिलाड़ी, चमीरा 2 करोड़ में टीम में शामिल

Mithilesh Kumar Patel, Last updated: Sun, 13th Feb 2022, 6:30 PM IST
  • लखनऊ सुपरजाएंट्स ने आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन के दूसरे दिन तीन और खिलाड़ियों को खरीद कर टीम का हिस्सा बना लिया है. टीम ने शाहबाज नदीम को 50 लाख, मनन वोहरा को 20 लाख और दुष्मंता चमीरा को 2 करोड़ में खरीदा है.
लखनऊ सुपरजाएंट्स ने शाहबाज, वोहरा और चमीरा को खरीदा

लखनऊ. लखनऊ सुपरजाएंट्स ने आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन के दूसरे दिन रविवार को तीन और खिलाड़ियों को खरीद टीम का हिस्सा बना लिया है. टीम ने खिलाड़ियों में शाहबाज नदीम को 50 लाख, मनन वोहरा को 20 लाख और मनन वोहरा को 2 करोड़ रुपए में खरीदा है.

आईपीएल 2022 के लिए चल रहे ऑक्शन के दूसरे दिन लखनऊ फ्रेंचाइजी ने इन तीनों खिलाड़ियों को खरीदकर लखनऊ सुपरजाएंट्स में शामिल किया है.बता दें कि बेंगलुरु में क्रिकेट जगत के खिलाड़ियों की नीलामी इस साल के इंडियन प्रीमियम लीग 2022 के लिए बीते शनिवार से शुरु हुई है. इस नीलामी में दो नए में से एक लखनऊ टीम की फ्रेंचाइजी ने खिलाड़ियों की खरीददारी के लिए बोली लगानी शुरु कर दी कर दी है. नीलामी के पहले दिन फ्रेंचाइजी ने क्विंटन डिकॉक को 6.75 करोड़ रुपये, मनीष पांडे को 4.6 करोड़ रुपये, जेसन होल्डर को 8.75 करोड़ रुपये और दीपक हुड्डा को 5.74 करोड़ रुपये में खरीदा था. 

IPL 2022 Auction: लखनऊ सुपरजायंट्स ने डिकॉक, पांडे, होल्डर को खरीदा, देखें लिस्ट

बताया जा रहा है कि क्विंटन डिकॉक, मनीष पांडेय, मार्कस स्टोइनिस, जेसन होल्डर खिलाड़ी काफी बेहतरीन हैं. इसके आलावा लखनऊ फ्रेंचाइजी ने हार्दिक पंड्या के भाई क्रुणाल पंड्या को 8.25 करोड़ में खरीदकर टीम का हिस्सा बनाया है. इसी के साथ टीम में अब क्रुणाल पंड्या के आलावा क्विंटन डिकॉक, मनीष पांडेय, मार्कस स्टोइनिस और जेसन होल्डर व तीन नए खिलाड़ी शाहबाज नदीम, मनन वोहरा और मनन वोहरा शामिल हो चुके हैं.

आईपीएल का मेगा ऑक्शन अभी चल रहा है. ऐसे में देखना होगा कि लखनऊ फ्रेंचाइजी अपनी टीम के लिए और कौन-कौन से खिलाड़ियों पर बोली लगा और उन्हें खरीदकर लखनऊ सुपरजाएंट्स का हिस्सा बनाती है. बता दें कि इस बार के आईपीएल ऑक्शन में लखनऊ की फ्रेंचाइजी को RPSG ग्रुप ने 7090 करोड़ रुपये में खरीदा है. जो आईपीएल इतिहास की सबसे महंगी फ्रेंचाइजी बन गई है. लखनऊ फ्रेंचाइजी ने मार्कस स्टोइनिस को 9.2 करोड़ और रवि बिश्नोई को 4 करोड़ रुपए में टीम में शामिल किया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें