IPL 2022: श्रेयस अय्यर ने दिल्ली से तोड़ा लंबा नाता, लखनऊ टीम के बन सकते हैं कप्तान

Sumit Rajak, Last updated: Tue, 2nd Nov 2021, 4:27 PM IST
  • अगले साल आईपीएल में मेगा नीलामी होने वाला है. जिसके बाद आईपीएल की टीमें पूरी तरह से बदल जाएंगी. आईपीएल की हर टीम में बहुत से नए खिलाड़ी नजर आएंगे. दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व कप्तान श्रेयस अय्यर ने हाल में बताया कि वो अगले सीजन दिल्ली कैपिटल्स का साथ छोड़कर किसी दुसरे टीम में अपना नाम निलामी में देंगे.
फाइल फोटो

लखनऊःअगले साल आईपीएल में  मेगा नीलामी होने वाला है. जिसके बाद आईपीएल की टीमें पूरी तरह से बदल जाएंगी. इस बार होने वाले आईपीएल की हर टीम में बहुत से नए खिलाड़ी नजर आएंगे. इस दौरान क्रिकेट के प्रत्येक फैन की नजरें इस बात पर होंगी कि दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व कप्तान श्रेयस अय्यर को कौन सी टीम शामिल करती है. वहीं आईपीएल  की कई टीमें ऐसी भी हैं जो उन्हें अपना नया कप्तान बना सकती हैं.

अय्यर कप्तान बन सकते हैं इन टीमों  के

दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व कप्तान श्रेयस अय्यर ने हाल में बताया कि वो अगले सीजन दिल्ली कैपिटल्स का साथ छोड़कर  किसी दुसरे टीम में अपना नाम निलामी में देंगे. अय्यर बहुत समय के बाद किसी और नई टीम में नजर आ सकते हैं. अय्यर को कई टीम अपना कप्तान बनाना चाहेगा. इस सूची में सबसे पहले आरसीबी का आता है. बताया जा रहा है कि आरसीबी को अगले साल नए कप्तान की जरूरत पड़ेगी.आरसीबी कप्तान विराट कोहली ने अपने कप्तान पद को छोड़ने का फैसला कर लिया है. अय्यर इस टीम के लिए सही रहेंगे. वो एक युवा खिलाड़ी हैं साथ ही उन्हें आईपीएल में कप्तानी का अनुभव भी है.

केंद्र ने नंवबर के लिए UP को दी लाखों मीट्रिक टन खाद, एक हफ्ते में खत्म होगा संकट

अय्यर को दो टीमें भी करेंगी टारगेट

दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व कप्तान श्रेयस अय्यर को आरसीबी के अलावा  लखनऊ और अहमदाबाद की टीम अय्यर को अपने अपने टीम के साथ शामिल करने की कोशिश करेंगी. लखनऊ और अहमदाबाद  की टीमें इसी सीजन आईपीएल में शामिल हुई हैं. इन दोनों टीमों को अगले आईपीएल सीजन में बेहतर प्रदर्शन करने होंगे.इसके लिए कई अच्छे खिलाड़ियों की जरूरत होगी. लखनऊ और अहमदाबाद की टीम के लिए अय्यर एक अच्छे कप्तान हो सकते हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें