IPL: लखनऊ सुपर जायंट्स के प्लेयर्स को गौतम ने दी "गंभीर" चेतावनी, ऐसा किया तो होंगे टीम से बाहर

Ankul Kaushik, Last updated: Wed, 26th Jan 2022, 12:54 PM IST
  • लखनऊ सुपरजायंट्स आईपीएल में पहली बार मैदान में उतरेगी. इस टीम के मेंटर गौतम गंभीर ने प्लेयर्स को पहले ही चेतावनी देदी है कि अगर किसी खिलाड़ी की टीम से अलग सोच रहेगी और वह भारतीय टीम का हिस्सा बनने की मंशा से इस टीम से जुड़ता है तो ऐसे खिलाड़ी तुरंत बाहर होंगे.
गौतम गंभीर (फाइल फोटो)

लखनऊ. आईपीएल में इस बार लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम भी मैदान में उतरने के लिए तैयार है. इस टीम के मेंटर गौतम गंभीर ने टीम से जुड़ने वाले खिलाड़ियों को चेतावनी दे दी है. गौतम गंभीर ने साफ कह दिया है कि खिलाड़ियों के लिए लखनऊ टीम ने नए नियम बना दिए हैं और जो खिलाड़ी इस कानून को नहीं मानेगा उसे बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा. इस टीम से जुड़ने वाले खिलाड़ी को टीम के साथ मिलकर चलना होगा और इसके लिए किसी खिलाड़ी की सोच टीम से अलग नहीं होनी चाहिए. इसके साथ ही गौतम गंभीर ने सख्त लहजे में कह दिया है कि हम लखनऊ सुपरजायंट्स टीम में ऐसे खिलाड़ी नहीं चाहते हैं जो टीम इंडिया मेंम खेलने की मंशा से जुड़ना चाहता है और इसलिए खेल रहा है. अगर कोई खिलाड़ी अपनी अलग उम्मीद के साथ टीम से जुड़ रहा है तो यह टीम के साथ धोखा है.

इसके साथ ही गंभीर ने कहा कि आईपीएल में लखनऊ टीम से खेलते हुए हर खिलाड़ी को अपने प्रदर्शन पर ध्यान देना चाहिए. अगर खिलाड़ी मैदान पर शानदार खेलेगा तो वह जरूर सेलेक्टर्स की नजर में आएगा. इसलिए मेरी हर खिलाड़ी को सलाह है कि वह इधर उधर की चीजों पर ध्यान देने की बजाय अपने प्रदर्शन पर ध्यान दे और मौके पर अपना बेस्ट देने के लिए तैयार रहे. बता दें कि गौतम गंभीर ने आईपीएल में कप्तान रहते हुए केकेआर की टीम को दो बार खिताब दिलाया है.

IPL 2022: लखनऊ सुपर जाइंट्स होगा यूपी की पहली आईपीएल टीम का नाम

बता दें कि लखनऊ की आईपीएल टीम को हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से टीम के नाम की घोषणा की थी. इस टीम के नाम के लिए फैंस से भी सुझाव मांगा गया था. इसके बाद लखनऊ आईपीएल टीम का नाम लखनऊ सुपरजायंट्स रखा गया. टीम ने आईपीएल के लिए तीन खिलाड़ी भी अपने साथ जोड़ लिए हैं जिसमें केएल राहुल का नाम है. केएल राहुल टीम की कप्तानी करेंगे और इसके साथ ही लेग स्पिनर रवि बिश्नोई और ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस भी टीम में शामिल हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें